दोस्त से मारपीट का बदला लेने को अपहरण कर की गई थी हत्या

दस जुलाई की देर शाम खांडसा गांव की रोड से एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। बुरी तरह से पीटने से घायल दीपू नाम के युवक की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:56 PM (IST)
दोस्त से मारपीट का बदला लेने को 
अपहरण कर की गई थी हत्या
दोस्त से मारपीट का बदला लेने को अपहरण कर की गई थी हत्या

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दस जुलाई की देर शाम खांडसा गांव की रोड से एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। बुरी तरह से पीटने से घायल दीपू नाम के युवक की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। दो दिन की रिमांड पर लिए गए आरोपित अभिनंदन ने कबूला कि दीपू ने उसके दोस्त को मारा था, जिसका सभी ने मिलकर बदला लिया। पुलिस अन्य आरोपितों की भी तलाश कर रही है।

11 जुलाई को सेक्टर-37 थाने को जिला अस्पताल से सूचना दी गई थी कि शक्ति पार्क निवासी दीपू को झगड़े के दौरान किसी ने बुरी तरह से मारा जो यहां पर भर्ती है। पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो दीपू को सफदरजंग अस्पताल भेजा जा चुका था। मूल रूप से बिहार के मोतिहारी जिला निवासी दीपू ने बयान दिया था कि जब वह 10 जुलाई की रात खांडसा बस स्टैंड की ओर जा रहा था। तभी सेक्टर-10ए चौक पर छोटा भोला, साधू, सौरभ मिश्रा, अभिनंदन ने उन्हें पकड़ जबरन आटो में बैठाकर मारपीट की बीस हजार रुपये भी लूट लिए और सड़क किनारे डाल कर चले गए। सेक्टर 37 थाने में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। 19 जुलाई की देर रात दीपू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

20 जुलाई को पुलिस ने केस में हत्या की धारा जोड़ी। मामले की जांच करते हुए सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच ने अभिनंदन सोमवार शाम को सेक्टर-34 मार्बल मार्केट से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया का रहने वाला है। वह फिलहाल यहां ओम नगर कालोनी में रह रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि दीपू ने इन सबके दोस्त को पीटा था, जिसके चलते सबने मिलकर वारदात की।

chat bot
आपका साथी