कार पार्किंग को लेकर कंपनी अधिकारी पर किया हमला

सेक्टर-48 विपुल व‌र्ल्ड सोसायटी में कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक शख्स के पड़ोसी ने दोस्तों को बुलाकर मारपीट की। आरोप है कि यह भी दबाव बनाया कि पत्नी को बुला दोनों माफी मांगें नहीं तो जान से मार देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 08:36 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 08:36 PM (IST)
कार पार्किंग को लेकर कंपनी 
अधिकारी पर किया हमला
कार पार्किंग को लेकर कंपनी अधिकारी पर किया हमला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-48 विपुल व‌र्ल्ड सोसायटी में कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक शख्स के पड़ोसी ने दोस्तों को बुलाकर मारपीट की। आरोप है कि यह भी दबाव बनाया कि पत्नी को बुला दोनों माफी मांगें नहीं तो जान से मार देंगे। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में सोसायटी में दूसरी मंजिल पर रहने वाले साहिल ओबराय ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में अधिकारी हैं। उनके मकान के ठीक नीचे पहली मंजिल पर विजय कुमार रहते हैं। सोमवार दोपहर करीब दो बजे साहिल की विजय की पत्नी से कार पार्किंग को लेकर कहासुनी हो गई थी। हालांकि साहिल ने अपनी कार साइड कर विजय की कार लगवाने में मदद भी की। शाम करीब पांच बजे जिस शख्स से साहिल ने एक माह पहले फ्लैट खरीदा था, उनकी काल आई और कहा कि आप नीचे आकर विजय से एक बार बात कर लो, वो नाराज हैं। आरोप है कि साहिल के नीचे आते ही तीन लोगों के साथ खड़े विजय ने गाली देने के साथ मारपीट शुरू कर दी। कार से डंडा निकाल साहिल पर वार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी बीच सोसायटी के अन्य लोग पहुंचे और बीच बचाव कराया। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश ने बताया विजय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी