लाकडाउन में शराब का ठेका लूटने वाले दो बदमाश धरे

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगे लाकडाउन की अवधि में शराब के ठेके में घुस लूटपाट करने के मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 07:37 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 08:59 PM (IST)
लाकडाउन में शराब का ठेका लूटने वाले दो बदमाश धरे
लाकडाउन में शराब का ठेका लूटने वाले दो बदमाश धरे

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगे लाकडाउन की अवधि में शराब के ठेके में घुस लूटपाट करने के मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से पुलिस ने लूटी गई रकम व शराब की कई पेटी बरामद की हैं। आरोपितों की पहचान नूंह जिले के इंद्री गांव निवासी भूपेंद्र तथा नूंह के खेड़ा खलीलपुर निवासी अमन के रूप में हुई। मुख्य आरोपित खेड़ा खलीलपुर निवासी अब्बास को 13 मई को ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

लाकडाउन के चलते बालूदा रोड स्थित राजेश वाइन के नाम से खुला ठेका बंद था। दो कर्मचारी पीछे बने कमरों में रह रहे थे। चार मई की देर रात दीवार फांदकर अब्बास भूपेंद्र व अमन के साथ अंदर घुसे तथा दोनों कर्मचारी के हाथ-पैर बांध एक कमरे में बंद कर दिया था। आरोपितों ने अपनी स्कार्पियो में शराब की 92 पेटी लाद ली थी। इसी दौरान 40 हजार की नकदी भी लूटी थी। बदमाशों ने मास्क लगा रखा था जिसके चलते उनकी पहचान नहीं हुई।

10 मई को पुलिस ने पता लगा लिया कि अब्बास वारदात में शामिल था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर पूछताछ हुई तो उसने भूपेंद्र व अमन का नाम लिया, जिसके बाद दोनों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर एक दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर पांच पेटी शराब तथा स्कार्पियो बरामद करा ली। पांच हजार की नकदी भी बरामद हुई है। थाना प्रभारी सोहना इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि ठेकेदार के कर्मचारी आरोपितों की पहचान नहीं कर पाए थे। पुलिस टीम ने अपने तरीके से जांच कर गिरफ्तारी की। चार गुना दाम में बेची बोतल: लाकडाउन में शराब की तस्करी करने के लिए लूटपाट की थी। 88 पेटी शराब आरोपितों ने चार गुने दाम में बेची। जिस पेटी की कीमत चार हजार थी उसे 15 से 18 हजार में बेची। बरामद हुई पेटी इसलिए रख रखी थी कि कोरोना की तीसरी लहर आए और फिर से लाकडाउन लगा तो मोटी रकम लेकर बेची जाएंगी।

chat bot
आपका साथी