सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

राधास्वामी चौक के पास कैंटर व स्विफ्ट कार की टक्कर में कार चालक व आगे साथ बैठे युवक की मौत हो गई। सोमवार तड़के करीब तीन बजे हुए हादसे में कार में पीछे बैठे युवक को गंभीर चोट लगी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 09:39 PM (IST)
सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर
सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: राधास्वामी चौक के पास कैंटर व स्विफ्ट कार की टक्कर में कार चालक व आगे साथ बैठे युवक की मौत हो गई। सोमवार तड़के करीब तीन बजे हुए हादसे में कार में पीछे बैठे युवक को गंभीर चोट लगी, उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेक्टर दस थाना पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चालक कैंटर को कुछ दूरी पर खड़ा कर फरार हो गया।

मूलरूप महेंद्रगढ़ जिला के जाजनियावास गांव निवासी जितेश यहां के साढराणा रोड पर शिवा एनक्लेव पार्ट-टू में रहते थे। वह दिल्ली के एमवीसी प्रोजेक्ट में काम करते थे। सोमवार तड़के अपने दो दोस्तों गाडोली कलां के निवासी संदीप व उनके ममेरे भाई दिल्ली के सीरसपुर गांव निवासी बिदू राणा के साथ किसी काम से निकले थे। कार बिदू चला रहे थे।

राधा स्वामी चौक के पास कार को कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे की जानकारी सेक्टर दस थाना पुलिस को हुई तो पांच मिनट में ही पुलिसकर्मी पहुंच गए। लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने कुछ ही दूर पर स्थित सेक्टर-10 स्थित जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया। देखते ही डाक्टरों ने जितेश व बिदु राणा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, संदीप की हालत नाजुक होने के चलते दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। जांच अधिकारी एएसआइ राजबीर ने बताया कि जितेश के पिता सुरेंद्र के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की पुलिस कर रही पड़ताल: घटना स्थल के पास एक इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक हादसे की तस्वीर कैद हुई है। पुलिस यह जांच कर रही है कि फुटेज का इस घटना से जुड़ाव है या नहीं। जांच अधिकारी राजबीर ने कहा कि अभी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता जांच चल रही है। फुटेज में एक कार स्विफ्ट कार तेज गति से पटौदी की ओर से गुरुग्राम की ओर आ रही थी। राधा स्वामी चौक के पास कार चालक ने आगे जा रहे कैंटर को ओवर टेक कर आगे निकलने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में भिड़ा दी। टक्कर लगने से कार पलट गई, जिस कैंटर को कार ओवर टेक कर आगे निकली थी वहीं, कैंटर कार के ऊपर से निकल गया।

chat bot
आपका साथी