प्रशांत की मौत मामले में दंपती सहित पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

एक आइटी कंपनी के कस्टमर एग्जीक्यूटिव प्रशांत वर्मा (2

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:05 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:05 PM (IST)
प्रशांत की मौत मामले में दंपती सहित पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
प्रशांत की मौत मामले में दंपती सहित पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: एक आइटी कंपनी के कस्टमर एग्जीक्यूटिव प्रशांत वर्मा (28) की मौत मामले में बुधवार को पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। मामले में प्रशांत के रूम पार्टनर उसके तीन दोस्त तथा एक दोस्त की पत्नी के खिलाफ डीएलएफ फेज-थ्री थाने में एफआइआर दर्ज की गई। शिकायत प्रशांत के छोटे भाई सुशांत की ओर से दी गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनीत ने कहा कि जल्द आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के गुजैनी के जे ब्लाक के रहने वाले प्रशांत ने कानपुर के बर्रा निवासी प्रांशु कनौजिया के साथ डीएलएफ फेज-थ्री में फ्लैट किराये पर ले रखा था। वह यहां स्थित आइटी कंपनी में कार्यरत थे। 16 जून की रात फ्लैट में पार्टी हुई थी जिसमें प्रांशु के दोस्त प्रखर शर्मा, विवेक कुमार, देवेश व देवेश की पत्नी आशिमा शामिल हुई थी। पार्टी में जमकर शराब पी गई थी। देर रात किसी बात पर प्रशांत से विवेक व अन्य से झगड़ा हो गया। झगड़े में प्रशांत चाकू लगने से घायल हुए थे। उसी वक्त देवेश पत्नी के साथ चला गया और अन्य लोगों ने प्रशांत के अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पर उनकी मौत हो गई।

प्रशांत के छोटे भाई सुशांत को काल कर बताया गया था कि उनके भाई की मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना पाकर डीएलएफ फेज-थ्री थाने की पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची थी और खून से सना चाकू बरामद किया था। पुलिस को उस वक्त प्रांशु व अन्य ने बताया कि लड़ाई के दौरान गुस्से में आकर प्रशांत ने खुद चाकू मार लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया कि पेट में जोर से मारे गए चाकू से प्रशांत का लीवर व आंत कट गई, जिससे उनकी मौत हुई। बुधवार को प्रशांत के भाई के बयान पर प्रांशु सहित अन्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। सुशांत ने कहा कि उनके भाई की हत्या की गई।

chat bot
आपका साथी