शराब ठेके के पास से महेंद्रा थार चोरी

दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित पचगांव स्थित शराब के ठेके के पास खड़ी महेंद्रा थार चोरी हो गई। चालक की शिकायत पर मानेसर थाना पुलिस वाहन चोर का पता लगा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:24 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:24 PM (IST)
शराब ठेके के पास से महेंद्रा थार चोरी
शराब ठेके के पास से महेंद्रा थार चोरी

जासं, गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित पचगांव स्थित शराब के ठेके के पास खड़ी महेंद्रा थार चोरी हो गई। चालक की शिकायत पर मानेसर थाना पुलिस वाहन चोर का पता लगा रही है। थार महेंद्रगढ़ जिला के सतनाली निवासी संदीप की है, जिसे कोसली निवासी महेश चला रहे थे। महेश गाड़ी लेकर आए थे। ठेके के पास खड़ी कर वह दस मिनट के लिए पास में होटल में गए थे। वहां से वापस लौटे तो गाड़ी गायब थी। महिला को कार में बिठाकर लूट लिया

जासं, गुरुग्राम: सवारी बिठाकर लूट लेने वाला गिरोह शहर में सक्रिय है। इस महीने इस तरह की चार वारदात हो चुकी हैं। रविवार को सुभाष चौक के पास बदमाशों ने महिला को कार बिठाकर लूट लिया। फिर पीड़िता को उतार चंपत हो गए।

वारदात खेड़ला गांव निवासी मनीषा के साथ हुई। मनीषा दिल्ली के घिटोरनी में रह रहे अपने पिता के यहां से अपनी ससुराल खेड़ला जा रही थी। सोहना जाने के लिए सुभाष चौक पर मनीषा टैक्सी समझ एक कार में बैठ गई। उसे आभास नहीं हुआ कि कार में बदमाश सवार हैं। कुछ दूर जाने के बाद चालक के अलावा कार में बैठे दूसरे युवक ने चलती कार में कान में पहने टाप्स, कमरबंद, चेन व चूड़ी लूट ली। मंगलवार को सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घर का ताला तोड़ नकदी व गहने ले गए चोर

जासं, गुरुग्राम : श्यामकुंज कालोनी में रहने वाले अजय सिन्हा के घर का ताला तोड़ चोर 55,000 की नकदी व करीब साढ़े तीन लाख के गहने लेकर चंपत हो गए। परिवार बीस जून की शाम छह बजे घर में ताला लगा दिल्ली निवासी एक रिश्तेदार के यहां शादी में गया था। 21 जून की सुबह अजय जब परिवार के साथ पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ पाया। अजय मूल रूप से बिहार के गया जिला के सिढिया घाट के रहने वाले हैं। वह यहां पर किराये पर रह रहे थे। भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी