खेड़ला में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम से धक्कामुक्की

खेड़ला गांव के एक खेत में जुआ खेल रहे युवकों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों से धक्कामुक्की की गई। सोहना थाने की पुलिस टीम ने चार युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया तो एक युवक का बड़ा भाई गांव के कुछ लोगों से साथ पहुंच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:38 PM (IST)
खेड़ला में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम से धक्कामुक्की
खेड़ला में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम से धक्कामुक्की

संवाद सहयोगी, सोहना: खेड़ला गांव के एक खेत में जुआ खेल रहे युवकों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों से धक्कामुक्की की गई। सोहना थाने की पुलिस टीम ने चार युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया तो एक युवक का बड़ा भाई गांव के कुछ लोगों से साथ पहुंचा और उसने खुद को दिल्ली पुलिस का जवान बताकर पुलिसकर्मियों से धक्कामुक्की की। इसी दौरान दो आरोपित भाग गए, जबकि तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से करीब चार हजार रुपये बरामद किए।

हवलदार देवदत्त व पुलिसकर्मी यादवेंद्र व सोनू रविवार को गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि गांव खेड़ला में एक खेत में जुआ खेला जा रहा है। पुलिस टीम ने गांव पहुंच छापा मार खेड़ला निवासी शेर सिंह, मनोज तथा गांव सहजावास निवासी बीरपाल तथा गांव रिठौज निवासी आनंद कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने दांव पर लगाई गई करीब चार हजार की रकम व ताश की गड्डी कब्जे में ले ली। जब पुलिस टीम चारों को लेकर चलने लगी तो शेर सिंह का भाई नरेंद्र गांव के अन्य लोगों के साथ आया और पुलिसकर्मियों से अभद्र व्यवहार करते हुए धक्कामुक्की करने लगा। नरेंद्र ने खुद को दिल्ली पुलिस का जवान बताकर रौब जमाने का प्रयास किया। यही नहीं, उसने ऐसी स्थिति पैदा कर दी कि शेर सिंह व मनोज मौके से भाग निकले। थाना प्रभारी को सूचना देकर पुलिसकर्मियों ने अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की तो नरेंद्र व उसके साथी भी चंपत हो गए। पुलिस बीरपाल व आनंद को थाने ले आई। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर नरेंद्र के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने तथा झगड़ा करने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि नरेंद्र के खिलाफ दिल्ली पुलिस के मुख्यालय को भी जानकारी दे दी गई है। अभी यह स्पष्ट नहीं कि वह दिल्ली पुलिस में कार्यरत है या नहीं।

chat bot
आपका साथी