कोविड नियमों का उल्लंघन कर फार्म हाउस में चल रही थी पूल पार्टी, 18 गिरफ्तार

दिल्ली के कई रईसजादे कोविड-19 नियमों की अवहेलना कर भोंडसी थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर पार्टी करते पकड़े गए हैं। पुलिस ने फार्म हाउस पर छापा मार कर केयरटेकर समेत 18 लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:30 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:30 PM (IST)
कोविड नियमों का उल्लंघन कर  फार्म हाउस में चल रही थी पूल पार्टी, 18 गिरफ्तार
कोविड नियमों का उल्लंघन कर फार्म हाउस में चल रही थी पूल पार्टी, 18 गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): दिल्ली के कई रईसजादे कोविड-19 नियमों की अवहेलना कर भोंडसी थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर पार्टी करते पकड़े गए हैं। पुलिस ने फार्म हाउस पर छापा मार कर केयरटेकर समेत 18 लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें थाने से जमानत पर रिहा कर दिया।

भोंडसी थाना पुलिस को सूचना मिली की रविवार को ग्रीन आर्केड फार्म हाउस पर कुछ लोग पार्टी कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने टीम का गठन कर छापा मारा। पुलिस फार्म हाउस पर पहुंची तो वहां अलग ही नजारा दिखा। काफी संख्या में लोग फार्म हाउस बने स्विमिग पूल में नहा रहे थे। फार्म हाउस के केयरटेकर मंगोलपुरी दिल्ली के रहने वाले रवि से पार्टी की अनुमति लेने के बारे में पूछताछ की। वह किसी प्रकार के अनुमति के कागजात पुलिस को नहीं दिखा पाया। स्विमिग पूल में तैर रहे लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि फार्म हाउस संचालक प्रवेश राठी व संदीप ने उनको पार्टी करने के लिए कहा है।

फार्म हाउस में पार्टी करने वाले सभी लोग दिल्ली की अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं। छुट्टी के दिन का आनंद लेने के लिए वे सभी ग्रीन आर्केड फार्म हाउस पहुंचे थे। पुलिस ने फार्म हाउस में पार्टी करने वाले रिजवान मोहम्मद, अहसान मोहम्मद, सलमान मोहम्मद शादाब, शहनवाज, दिलनवाज, अरशद अंसारी, सलाउद्दीन, आसिफ, आमीर, अख्तर रजा, मोहम्मद सहादत, मोहम्मद आदिल, इमरान को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी