दिन में जेल में बंद चोरों की सुरक्षा, रात में खुद करता था चोरी

सेक्टर-17 के अपराध शाखा ने बंद मकानों में चोरी की करीब आधा दर्जन वारदात को अंजाम देने के आरोप में फरीदाबाद जेल के वार्डन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:15 PM (IST)
दिन में जेल में बंद चोरों की सुरक्षा, रात में खुद करता था चोरी
दिन में जेल में बंद चोरों की सुरक्षा, रात में खुद करता था चोरी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-17 के अपराध शाखा ने बंद मकानों में चोरी की करीब आधा दर्जन वारदात को अंजाम देने के आरोप में फरीदाबाद जेल के वार्डन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है। आरोपित ने चोरी किए गहने हिसार व सिरसा में अपने साथियों को बेचने की बात स्वीकार की है। पुलिस गहने आदि भी बरामद करने में जुटी है।

सिरसा के बड़ागुड़ा निवासी राकेश ने सिविल लाइन पुलिस थाना में शिकायत दी कि वह पुलिस लाइन में अपने मकान को बंद कर परिवार के साथ गांव गए हुए थे। दो दिसंबर को जब वह वापस आए तो उनके घर का सामान इधर-उधर बिखरा मिला। घर से गहने और नकदी भी चोरी हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर सेक्टर-17 अपराध शाखा को इसकी जांच सौंपी गई।

सेक्टर-17 अपराध शाखा ने मामले में जांच करते हुए फरीदाबाद जेल में वार्डन के रूप में तैनात जसविदर को सोमवार गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में जसविदर ने स्वीकार किया कि वह रात के समय बंद मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई कि जसविदर नशे का आदी है। वह अपना नशा और अन्य गलत आदतों को पूरा के लिए चोरी करता था। मकानों से चोरी किए गए गहनों को उसने हिसार व सिरसा में अपने साथियों को बेच दिया। पुलिस ने आरोपित को रिमांड पर लेकर बेचे गए सामान की बरामदगी शुरू कर दी है। आरोपित ने पूछताछ में यह भी स्वीकार किया कि उसने फरीदाबाद, हिसार व सिरसा में भी चोरियां की है।

chat bot
आपका साथी