सारे होम्स सोसायटी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी

सेक्टर 52 स्थित सारे होम्स सोसायटी फेज-तीन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आदित्य जाखड़ पर रविवार शाम करीब सवा छह बजे कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:39 PM (IST)
सारे होम्स सोसायटी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर  जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी
सारे होम्स सोसायटी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 52 स्थित सारे होम्स सोसायटी फेज-तीन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आदित्य जाखड़ पर रविवार शाम करीब सवा छह बजे कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप हैं कि हमलावरों ने लोहे की राड से पहले आदित्य की एसयूवी (क्रेटा) की शीशे तोड़े फिर बाहर निकाल उनके ऊपर भी वार किया। एक युवक के पास पिस्टल थी। उसने पिस्टल दिखा आदित्य को जान से मारने की धमकी दी। वहीं दूसरी ओर से भी पुलिस को शिकायत दी गई। दूसरे पक्ष का भी एक युवक घायल बताया जा रहा है। सेक्टर 93 पुलिस चौकी प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्ष से शिकायत लेकर जांच की जा रही है।

आदित्य जाखड़ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे शाम को सेक्टर-93 पुलिस चौकी में जा रहे थे। एक मामले की जांच के मामले में जांच अधिकारी ने उनको पुलिस चौकी बुलाया था। जब वे अपने घर से निकलकर एमआरआरसी स्टेडियम के पास पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनकी कार पर बियर की बोतल फेंकी, फिर उनकी एसयूवी के शीशे तोड़कर उन पर जानलेवा हमला किया। आरोप है कि हमला करने वाले युवकों ने उन्हें कहा कि हमारे खिलाफ एफआइआर दर्ज करा पाओ, इससे पहले जान से मार देंगे। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। घटना में एक आरोपित को भी चोट लगी है।

आदित्य पहले भी पुलिस को जानलेवा हमला होने व कुछ लोगों से खतरा होने की शिकायत पुलिस को दे चुके हैं। आदित्य जाखड़ ने बिल्डर के खिलाफ सीएम विडो में भी शिकायत दे रखी है। इस शिकायत के आधार पर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर रखा है। इसी मामले की जांच के सिलसिले में आदित्य जाखड़ पुलिस चौकी जा रहे थे। जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया नया विवाद सोसायटी में खुले एक सैलून को लेकर है। दोनों पक्षों को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था। चौकी आते वक्त दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

chat bot
आपका साथी