होली के दौरान संगीत पर नाचने को लेकर लड़ाई में युवक को पीटा

गांव हरचंदपुर में होली के दौरान म्यूजिक सिस्टम पर नाचने को लेकर हुए विवाद में कई लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने वाले लोगों के साथ भी मारपीट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 03:46 PM (IST)
होली के दौरान संगीत पर नाचने को 
लेकर लड़ाई में युवक को पीटा
होली के दौरान संगीत पर नाचने को लेकर लड़ाई में युवक को पीटा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव हरचंदपुर में होली के दौरान म्यूजिक सिस्टम पर नाचने को लेकर हुए विवाद में कई लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने वाले लोगों के साथ भी मारपीट की गई। सोहना थाना पुलिस घायल युवक की शिकायत पर फरीदाबाद के गांव भांकरी निवासी तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

हरचंदपुर निवासी मोहित ने सोमवार को अपने घर के सामने म्यूजिक सिस्टम लगा रखा था। शाम करीब पांच बजे वह अपने चाचा के लड़के बिट्टू, राजबीर व नरेश के साथ डांस कर रहे थे। तभी फरीदाबाद के गांव भांकरी निवासी अमित, गौरव व अमित भी डांस करने लगे। तीनों अपने रिश्तेदार के यहां आए हुए थे। मोहित व उनके चचेरे भाइयों ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार के लोगों के लिए म्यूजिक सिस्टम लगा रखा है। यह सुनते ही अमित व उसके साथी लड़ाई करने लगे।

अमित ने फोन कर गांव लाखूवास से अपने रिश्तेदारों को बुला लिया। उनके आते ही आरोपितों ने मोहित पर हमला कर दिया। बचाने के लिए बिट्टू,राजबीर व नरेश आगे आए तो उनके साथ भी मारपीट की। लाखूवास से आए युवकों के हमले से मोहित का एक दांत टूट गया और सिर तथा हाथ में गंभीर चोट लगी। लोगों ने सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दी तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। यह भी धमकी दी कि मोहित हरचंदपुर चौराहा पर स्थित अपनी दुकान में बैठेगा तो उसे जान से मार देंगे। जांच अधिकारी जसवंत ने बताया मोहित को इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी