चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने को अधिकारियों से मिले निवासी

सेक्टर-22 आरडब्ल्यूए ने सेक्टर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसीपी राजीव यादव से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:50 PM (IST)
चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने को अधिकारियों से मिले निवासी
चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने को अधिकारियों से मिले निवासी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-22 आरडब्ल्यूए ने सेक्टर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसीपी राजीव यादव से मुलाकात की। इधर, 23ए आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने सेक्टर में पुलिस चौकी के लिए स्थान उपलब्ध कराने के लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक जितेंद्र यादव से मुलाकात की।

सेक्टर-22 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष भीम सिंह यादव, केके यादव, रमेश कुमार, ओम प्रकाश आदि ने एसीपी राजीव कुमार से मुलाकात की। भीम सिंह यादव ने एसीपी को बताया कि उनके सेक्टर में आए दिन चोरी हो रही है। सेक्टर के पार्कों में शाम के समय कई लोग नशा कर घूमते रहते हैं। सेक्टर के लोग खासतौर से महिलाएं ऐसे नशेड़ियों से काफी परेशान है। ऐसे लोगों पर अंकुश लगाया जाए।

सेक्टर 23ए आरडब्ल्यूए की अध्यक्ष नीरु यादव ने सेक्टर में पुलिस चौकी के लिए स्थान उपलब्ध कराने के लिए एचएसवीपी प्रशासक जितेंद्र यादव से मुलाकात की। उनके साथ सेक्टर के राजन गुप्ता, प्रभाकर, कर्नल (सेवानिवृत्त)जेके सिंह व अनिल मेंहदीरत्ता भी रहे। पिछले सप्ताह एसीपी राजीव यादव ने सेक्टर निवासियों की शिकायत पर सेक्टर का दौरा किया था। उस समय भी लोगों ने पुलिस चौकी बनाए जाने की मांग रखी थी। एसीपी ने सेक्टर निवासियों को कहा कि अगर उनको जगह उपलब्ध करा दी जाएगी तो पुलिस पोस्ट बना देंगे। एसीपी से बातचीत के बाद सेक्टर निवासियों ने हुडा प्रशासक से जमीन उपलब्ध कराने की गुहार लगाई है।

प्रशासक जितेंद्र यादव ने निवासियों को कहा कि जमीन उपलब्ध कराना उच्च अधिकारियों का काम है। सेक्टर निवासियों की जो मांग है। वे उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दी जाएगी। मुख्यालय से जिस तरह के निर्देश मिलेंगे। उसके मुताबिक सेक्टर वासियों की हर संभव सहायता की जाएगी।

chat bot
आपका साथी