गैंगस्टर का रिश्तेदार बता दी जान से मारने की धमकी

नशे में धुत एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार के साथ गाली-गलौज की। आरोप है कि उसने पीड़ित परिवार की महिलाओं के सामने अश्लील हरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 05:14 AM (IST)
गैंगस्टर का रिश्तेदार बता दी जान से मारने की धमकी
गैंगस्टर का रिश्तेदार बता दी जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नशे में धुत एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार के साथ गाली-गलौज की। आरोप है कि उसने पीड़ित परिवार की महिलाओं के सामने अश्लील हरकत की। परिवार के एक युवक ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने खुद को गैंगस्टर बिदर गुर्जर का साला बताकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

सेक्टर-14 निवासी अंकित यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ओल्ड डीएलएफ सेक्टर-14 में परिवार के साथ रहते है। उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर को उनके पड़ोस में रहने वाला संजू घर के बाहर शराब के नशे में धुत था। वह घर के सामने खड़े होकर गाली दे रहा था। अंकित की मां ने उसको चुप रहने और घर जाने के लिए बोला तो वह भड़क गया। आरोपित ने कहा तुम्हारी दो छोटी-छोटी बेटियां है, उनको उठवा लूंगा और तुम्हारे बेटे को जान से मार दूंगा। मैं गैंगस्टर बिदर गुर्जर का साला हूं।

अंकित ने मां के बताने पर पुलिस को सूचना दी। सेक्टर चौदह थाने से पुलिस टीम मौके पर आई। आरोपित ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया और हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी