फॉलोअप: टैक्सी चालक से लूट मामले में एक गिरफ्तार

टैक्सी चालक से हथियार के बल पर मारपीट करते हुए नकदी व मोबाइल लूट मामले में एक आरोपित को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने शनिवार शाम हीरो होंडा चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:19 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:19 PM (IST)
फॉलोअप: टैक्सी चालक से लूट मामले में एक गिरफ्तार
फॉलोअप: टैक्सी चालक से लूट मामले में एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: टैक्सी चालक से हथियार के बल पर मारपीट करते हुए नकदी व मोबाइल लूट मामले में एक आरोपित को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने शनिवार शाम हीरो होंडा चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव शिकोहपुर निवासी इकांत यादव के रूप में की गई। उसके कब्जे से 4210 रुपये बरामद किए गए हैं। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर टैक्सी चालक से पर्स, मोबाइल एवं नकदी लूटने की बात स्वीकार की है।

झज्जर जिले के गांव महाराना निवासी संदीप कुमार टैक्सी चलाते हैं। आठ जुलाई की रात लगभग नौ बजे वह एमजी रोड स्थित सहारा मॉल के सामने सवारी के इंतजार में खड़े थे। उसी दौरान दो युवतियां पहुंची। दोनों ने गुरुग्राम के सेक्टर-49 के साथ ही दिल्ली के द्वारका जाने के लिए 1500 रुपये में टैक्सी बुक की। सेक्टर-49 से रात लगभग साढ़े दस बजे दोनों युवती दिल्ली के द्वारका जाने के लिए टैक्सी में बैठीं।

टैक्सी सोहना रोड पर पहुंचते ही सामने से दो कारें आ गईं। एक कार से तीन युवक उतरे और टैक्सी चालक की बाई आंख पर मुक्का मारा। घबराकर दोनों युवतियां टैक्सी से निकल भाग गई। फिर दोनों कारों में बैठे पांच-छह युवकों ने टैक्सी चालक की पिटाई करते हुए मोबाइल, 30,300 रुपये, एटीएम कार्ड सहित कई जरूरी कागजात छीन लिए। इसके बाद चालक को नौरंगपुर इलाके में टैक्सी सहित छोड़कर सभी फरार हो गए। वहां पर किसी अनजान व्यक्ति से मोबाइल लेकर अपने मालिक को फोन किया। फिर सेक्टर-50 थाने में शिकायत दी गई।

chat bot
आपका साथी