झूठा दावा करने के आरोप में क्राइम ब्रांच प्रभारी निलंबित

आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों द्वारा की गई शिकायत को लेकर अपनी ओर से किए गए दावे को सही साबित नहीं कर पाने के आरोप में सेक्टर 39 क्राइम ब्रांच प्रभारी राजकुमार को निलंबित कर दिया गया है। उक्त आदेश पुलिस आयुक्त की ओर से शुक्रवार शाम जारी किए गए थे। कार्रवाई की पुलिस प्रवक्ता की ओर से की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Jul 2018 08:04 PM (IST) Updated:Sat, 14 Jul 2018 08:04 PM (IST)
झूठा दावा करने के आरोप में क्राइम ब्रांच प्रभारी निलंबित
झूठा दावा करने के आरोप में क्राइम ब्रांच प्रभारी निलंबित

जासं, गुरुग्राम: आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों द्वारा की गई शिकायत को लेकर अपनी ओर से किए गए दावे को सही साबित नहीं कर पाने के आरोप में सेक्टर 39 क्राइम ब्रांच प्रभारी राजकुमार को निलंबित कर दिया गया है। उक्त आदेश पुलिस आयुक्त की ओर से शुक्रवार शाम जारी किए गए थे। कार्रवाई की पुलिस प्रवक्ता की ओर से की गई।

आर्किड आइलैंड सोसायटी में रहने वाले सब-इंस्पेक्टर राजकुमार के खिलाफ सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि शुक्रवार को लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर ¨सह से मिले थे। मंत्री को बताया था कि राजकुमार के खिलाफ शिकायत दी थी कि वह खाकी का रौब दिखा उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं। इसी बात को लेकर चार दिन पहले विवाद हुआ था। सब इंस्पेक्टर ने कहा था कि आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने उनकी पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट की थी। मामले की जांच पुलिस की ओर से की गई मगर सीसीटीवी फुटेज में झगड़े की बात सामने नहीं आई थी। लोगों की बात सुनने के बाद राव नरबीर ¨सह ने पुलिस आयुक्त केके राव से बातचीत कर आरडब्लूए प्रतिनिधियों को पुलिस आयुक्त के पास भेजा था। पुलिस आयुक्त लोगों की बात सुनने के बाद सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर विभागीय जांच करने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी