फर्जी आरसी मामले के जांच अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

रोहतक जिला की तहसील महम रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी में फर्जी आरसी मामले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के जांच अधिकारी एक इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:16 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:17 AM (IST)
फर्जी आरसी मामले के जांच अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित
फर्जी आरसी मामले के जांच अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): रोहतक जिले की तहसील महम रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी में फर्जी आरसी मामले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के जांच अधिकारी एक इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जांच में जुटी पूरी टीम को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। टीम के कई सदस्यों के सैंपल भी लिए गए। इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर मामले की जांच प्रभावित ना हो, इसके लिए रोहतक एसटीएफ की टीम को तैनात कर दिया गया है।

फर्जी आरसी कांड में मुख्य कड़ी माने जा रहे दो आरोपितों अमित व रमेश को तीन जुलाई को चंडीगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाना है। इस केस से संबंधित सभी फाइलें कोरोना पॉजिटिव पाए गए इंस्पेक्टर के पास ही है। एसटीएफ ने मामले की जांच के लिए डीएसपी के नेतृत्व में एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया गया था।

एसटीएफ की एसआइटी में पांच पुलिस कर्मी थे। सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। एसटीएफ सूत्रों से जानकारी मिली है कि चंडीगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर लाए जाने वाले दोनों आरोपितों के लिए रोहतक एसटीएफ टीम को जिम्मेदारी दी गई है। रोहतक की टीम इस जांच में गुरुग्राम टीम के साथ मिलकर पहले भी काम कर रही थी।

रोहतक टीम को दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की जिम्मेदारी दी गई है। गुरुग्राम टीम के होम क्वारंटाइन रहने तक रोहतक टीम इसमें जांच करेगी। जांच किसी भी तरह प्रभावित नहीं होगी।

सतीश बालन, उप पुलिस महानिरीक्षक, स्पेशल टास्क फोर्स

chat bot
आपका साथी