जयपुर रैली में दक्षिण हरियाणा से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे : कैप्टन अजय सिंह यादव

प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि महंगाई बेरोजगारी किसानों के हक और आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस पार्टी 12 दिसंबर को जयपुर में महंगाई हटाओ और किसान बचाओ रैली करने जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:09 PM (IST)
जयपुर रैली में दक्षिण हरियाणा से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे : कैप्टन अजय सिंह यादव
जयपुर रैली में दक्षिण हरियाणा से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे : कैप्टन अजय सिंह यादव

जासं, गुरुग्राम : प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के हक और आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस पार्टी 12 दिसंबर को जयपुर में महंगाई हटाओ और किसान बचाओ रैली करने जा रही है। इस रैली में दक्षिणी हरियाणा से भी हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया। कहा कि जनहित के मुद्दों पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि ओमिक्रोन वैरिएंट का केस भारत में आना खतरे से खाली नहीं है, लेकिन सरकार ने इसके लिए भी लापरवाही भरा रवैया अपना रखा है।

कैप्टन ने यह बातें रविवार को अपने गुरुग्राम स्थित कार्यालय में पत्रकारवार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। हर बार पेपर लीक हो जाता है और अब तो बहुत बड़ा भर्ती घोटाला भी सामने आ गया है। अब सरकार अपने मंत्रियों को बचाने में लगी हुई है। पिछले सभी घोटालों की तरह इस घोटाले को भी सरकार दबाने में लगी हुई है। गुरुग्राम में कूड़ा उठाने का ठेका इकोग्रीन कंपनी को दिया हुआ है इसके बावजूद उसके पार्षद और आरडब्ल्यूए भी अलग से ठेका दे रहे हैं। जनता को कोई यह बताए कि आखिर ठेका देने का अधिकार किसको है। उन्होंने कहा कि नमाज के लिए भी वक्फ बोर्ड की 18 एकड़ जगह पटौदी रोड, धनवापुर सराय अलावर्दी में है वहां नमाज हो। जाकिर हुसैन वक्फ बोर्ड के चेयरमैन हैं इसलिए उनको नमाज के लिए जगह देनी चाहिए। इस मौके पर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन पंकज डाबर, कांग्रेस जिला संयोजक राहुल यादव, गुड़गांव उद्योग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण यादव, कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष कृष्ण सैनी, राजेश यादव, महिला जिलाध्यक्ष निर्मल यादव, हरपाल सिंह तंवर, अशोट टांक, कुलदीप कटारिया, पीएल कटारिया, युवा कांग्रेस से अमित कोचर और भारत मदान सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी