खेतियावास के निवर्तमान व पूर्व सरपंच के बीच झगड़ा, केस दर्ज

पटौदी के गांव खेतियावास में निवर्तमान सरपंच व पूर्व सरपंच के परिवारों के बीच हुए संघर्ष में कई लोगों को चोटें आईं। पटौदी थाना पुलिस ने पूर्व सरपंच अशोक कुमार व निवर्तमान सरपंच बिमला देवी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:47 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:47 PM (IST)
खेतियावास के निवर्तमान व पूर्व सरपंच के बीच झगड़ा, केस दर्ज
खेतियावास के निवर्तमान व पूर्व सरपंच के बीच झगड़ा, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पटौदी: पटौदी के गांव खेतियावास में निवर्तमान सरपंच व पूर्व सरपंच के परिवारों के बीच हुए संघर्ष में कई लोगों को चोटें आईं। पटौदी थाना पुलिस ने पूर्व सरपंच अशोक कुमार व निवर्तमान सरपंच बिमला देवी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

मालूम हो कि दोनों पक्षों में पुरानी अदावत रही है। वर्तमान में गांव में पीने की पाइप डालने का कार्य चल रहा था। पूर्व सरपंच अशोक कुमार ने पुलिस में लिखाई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उनकी डेयरी के सामने ठेकेदार ने पाइप डालने के लिए पांच दिन से जगह खोद रखी है। इससे उन्हें दूध ले जाने में दिक्कत हो रही थी। 21 अप्रैल को ठेकेदार से पहले गली में पाइप डालने की प्रार्थना की तो सरपंच पति कुलबीर ने उनसे गाली-गलौज की। बाद में शाम को भी खेत में कुलबीर व उसके साथियों ने पहुंचकर अशोक के साथ झगड़ा व मारपीट की। अशोक के बेटे की गाड़ी पर भी डंडा मारा।

बाद में 22 अप्रैल को जब उनका बेटा गुरुग्राम जा रहा था तब भी कुलबीर व उसके साथियों ने उस गाड़ी पर हमला किया व कुलबीर ने बंदूक से हवाई फायर किया। वापसी में उनके बेटे की कार में दो लोगों ने लिफ्ट ली हुई थी। जब उनका बेटा वापिस पहुंचा तो फिर से उसकी गाड़ी पर हमला कर दिया गया व गाड़ी में सवार एक व्यक्ति को भी चोट पहुंचाई। अशोक ने आरोप लगाया है कि उन्होंने सरपंच के खिलाफ आरटीआइ लगा रखी है। साथ ही उन्होंने कई लोगों का अवैध कब्जा उजागर किया था। इसी कारण सरपंच परिवार व कुछ अन्य लोग उनसे रंजिश रखते हैं।

इधर, निवर्तमान सरपंच बिमला देवी ने पटौदी थाने में दर्ज करवाई रपट में आरोप लगाया है कि 21 अप्रैल को अशोक ने पाइप डालने के सरकारी कार्य में बाधा डाली व उनसे गाली गलौज की और झगड़ा किया। 22 अप्रैल को पूर्व सरपंच के परिवार के सदस्य कुछ अन्य लोगों को लेकर आए व झगड़ा तथा मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पटौदी थाना पुलिस ने दोनों के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी