कॉलेजों में आज से शुरू होंगी परीक्षाएं

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय से संबद्ध जिले के कॉलेजों में 21 नवंबर से सभी कोर्सों की पहले, तीसरे और पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू हैं। इसके अलावा सभी कोर्सों की छठे सेमेस्टर की री-अपीयर परीक्षाएं होंगी। कॉलेजों में परीक्षाओं को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं। सभी विद्यार्थियों को रोल नंबर दे दिए गए हैं। जिन विद्यार्थियों के रोल नंबर नहीं आए हुए थे मंगलवार को उन सभी को भी विश्वविद्यालय से रोल नंबर मंगवा कर दे दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 03:58 PM (IST)
कॉलेजों में आज से शुरू होंगी परीक्षाएं
कॉलेजों में आज से शुरू होंगी परीक्षाएं

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय से संबद्ध जिले के कॉलेजों में 21 नवंबर से सभी कोर्सों की पहले, तीसरे और पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। इसके अलावा सभी कोर्सों की छठे सेमेस्टर की री-अपीयर परीक्षाएं होंगी। कॉलेजों में परीक्षाओं को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सभी विद्यार्थियों को रोल नंबर दे दिए गए हैं। जिनके रोल नंबर नहीं आए थे मंगलवार को उन सभी को विश्वविद्यालय से रोल नंबर मंगवा कर दे दिए गए हैं। रेगुलर विद्यार्थियों को नो-ड्यूज फॉर्म भरने और शुल्क का भुगतान करने के बाद रोल नंबर दिए गए। परीक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम

कॉलेजों में परीक्षाओं को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभी विद्यार्थियों को चे¨कग के बाद ही परीक्षा के लिए प्रवेश दिया जाएगा। राजकीय महिला महाविद्यालय सेक्टर 14 की प्राचार्य डॉ. सुशीला शर्मा ने बताया कि परीक्षाओं की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। परीक्षा के लिए चार केंद्र बनाए गए हैं। सभी प्राध्यापकों की ड्यूटी लगा दी गई है। रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य महाविद्यालय को जिले का नोडल परीक्षा केंद्र बनाया गया है। रिठौज स्थित राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. विजय अदलखा ने बताया कि कॉलेज में विद्यार्थियों की संख्या कम होने के कारण परीक्षा केंद्र नहीं बनाया गया है। कॉलेज के सभी विद्यार्थियों की परीक्षाएं सेक्टर नौ स्थित राजकीय महाविद्यालय में होंगी।

chat bot
आपका साथी