खिलाड़ियों से धोखाधड़ी: चित्रा बोरा की जमानत पर सुनवाई नौ नवंबर को

भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल कराने के नाम पर खिलाड़ियों से धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार न्यू पालम विहार निवासी चित्रा बोरा की जमानत अर्जी पर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में बृहस्पतिवार को सुनवाई हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 07:12 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:12 PM (IST)
खिलाड़ियों से धोखाधड़ी: चित्रा बोरा की जमानत पर सुनवाई नौ नवंबर को
खिलाड़ियों से धोखाधड़ी: चित्रा बोरा की जमानत पर सुनवाई नौ नवंबर को

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल कराने के नाम पर खिलाड़ियों से धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार न्यू पालम विहार निवासी चित्रा बोरा की जमानत अर्जी पर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में बृहस्पतिवार को सुनवाई हुई। अगली सुनवाई नौ नवंबर को होगी। इससे पहले जिला अदालत से जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है।

मामले में चित्रा बोरा के अलावा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी रणजी खिलाड़ी दानिश मिर्जा, मुजफ्फरनगर निवासी अनुराग, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में संचालित एक क्रिकेट एकेडमी में प्रशिक्षक अजय कुमार, उत्तराखंड के देहरादून में संचालित एक क्रिकेट एकेडमी में प्रशिक्षक कुलबीर रावत, गुरुग्राम के न्यू पालम विहार निवासी आशुतोष बोरा एवं राजस्थान के गंगानगर निवासी नितिन कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है। कुल 14 आरोपित हैं। सात से पूछताछ बाकी है।

न्यू पालम विहार में रह रहे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के गांव पिप्रया निवासी अंशुल राज के द्वारा शिकायत दिए जाने के बाद धोखाधड़ी का भंडाफोड़ हुआ था। 14 खिलाड़ियों से एक करोड़ 30 लाख रुपये लिए गए थे। बताया जाता है कि क्रिकेट जगत के कई दिग्गज भी गुरुग्राम पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा-दो के रडार पर हैं। सभी के बारे में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जांच अधिकारी एसआइ उमेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच तेजी से चल रही है। पीड़ित खिलाड़ी अंशुल राज के अधिवक्ता उमर सिद्दीकी का कहना है कि मामले में आगे कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी