सीडी इंटरनेशनल स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का खिताब

यह सीडी इंटरनेशनल स्कूल गुरुग्राम के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कूल पुरस्कार मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 07:18 PM (IST)
सीडी इंटरनेशनल स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का खिताब
सीडी इंटरनेशनल स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल का खिताब

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सीडी इंटरनेशनल स्कूल, गुरुग्राम ने सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पुरस्कार जीता है। सीडी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के छात्रों ने दिल्ली में आयोजित कार्यशालाओं और प्रतियोगिताओं में भाग लिया और बेस्ट स्कूल अवार्ड जीता। एमेटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 46 ने माइटी स्कूल का अवार्ड जीता। इस आयोजन में गुरुग्राम के स्विस कॉटेज स्कूल तथा वेंकटेश्वर स्कूल आदि विद्यालयों ने भी भाग लिया।

रूट स्किल्स द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में शहर भर के स्कूली विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। रूट स्किल्स की पदाधिकारी भविष्य बुद्धदेव ने कहा कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के लगभग 50 स्कूलों और 4000 से अधिक छात्रों को एक साथ एक मंच पर लाने का मौका मिला। सीडी इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ इस कार्निवल में भाग लिया और पुरस्कार जीतने के लिए कड़ी मेहनत की। पैनल चर्चा में कविताओं, कहानी और वीडियो का प्रदर्शन भी करना था।

कार्निवाल में कई कार्यशालाएं और प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं जिनमें पत्र लेखन प्रतियोगिता, पोस्टल क्विज, द गेम स्टॉल, बेसिक्स ऑफ ब्रशिग लेटरिग आदि शामिल थे। विजेताओं को सर्टिफिकेट और एक ट्रॉफी दी गई। सीडीआइएस के निदेशक यशपाल यादव ने छात्रों और शिक्षकों के स्कूल के लिए इसे गर्व का क्षण बनाने के प्रयासों की सराहना की।

chat bot
आपका साथी