कार कैरियर एसोसिएशन की बैठक में छाया रहा डीजल की महंगाई का मुद्दा

कार कैरियर एसोसिएशन आफ इंडिया (सीसीएए) की वार्षिक बैठक में देश भर से एसोसिएशन के सदस्य शामिल हुए। अध्यक्षता नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोहित सिंह तोमर ने की। बैठक में डीजल की कीमत में लगातार हो रही वृद्धि का मुद्दा छाया रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:56 PM (IST)
कार कैरियर एसोसिएशन की बैठक में  छाया रहा डीजल की महंगाई का मुद्दा
कार कैरियर एसोसिएशन की बैठक में छाया रहा डीजल की महंगाई का मुद्दा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: कार कैरियर एसोसिएशन आफ इंडिया (सीसीएए) की वार्षिक बैठक में देश भर से एसोसिएशन के सदस्य शामिल हुए। अध्यक्षता नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोहित सिंह तोमर ने की। बैठक में डीजल की कीमत में लगातार हो रही वृद्धि का मुद्दा छाया रहा। ट्रांसपोर्टरों ने एक सुर से कहा कि यदि डीजल की कीमत के हिसाब से वाहन निर्माता कंपनियां रेट नहीं बढ़ाएंगी तो उस स्थिति में ट्रांसपोर्ट कंपनियां बर्बाद हो जाएंगी। कंपनियां इसके ऊपर गंभीरता से ध्यान दें।

बैठक में क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मनमानी का मुद्दा भी ट्रांसपोर्टरों ने बढ़-चढ़कर उठाया। सभी ने कहा कि देश में कहीं भी इस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी ट्रांसपोर्ट को रोक देते हैं। कागज होने के बाद भी परेशान किया जाता है।

ट्रांसपोर्टरों की बातों को सुनने के बाद एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोहित सिंह तोमर ने कहा कि जल्द ही सभी विषयों के ऊपर कारगर प्रयास शुरू किए जाएंगे। डीजल के मुद्दे पर वाहन निर्माता कंपनियों से बातचीत की जाएगी। आरटीए के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मनमानी के मुद्दे पर सरकार से बातचीत की जाएगी। किसी भी हाल में मनमानी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नई कमेटी सभी ट्रांसपोर्टरों के सुझावों के मुताबिक काम करेगी। ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं को समय-समय पर शासन-प्रशासन के सामने रखा जाएगा।

नवनिर्वाचित महासचिव विक्रम गुप्ता ने भी कहा कि ट्रांसपोर्टरों से संबंधित समस्याओं को लेकर समय-समय पर अधिकारियों के साथ संवाद किया जाएगा। संवाद से ही समस्याओं का समाधान होगा। इससे पहले बैठक में सभी सदस्यों का स्वागत किया गया। एसोसिएशन के संरक्षक पीपी गुप्ता, केके सहगल एवं अशोक धींगड़ा का भी स्वागत किया गया। बैठक में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अश्वनी कौशिक, सचिव जतिन गोयल, कोषाध्यक्ष जीएस सलूजा, प्रबंधन कमेटी के सदस्य विपुल नंदा, पीवी सुब्रहमणि, निर्मल गोयल, ओम अग्रवाल, मुकेश हरिताश, शिवकांत खजुरिया, हरगोविद परुथी, निशांत सैनी एवं अमित बांब आदि शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी