पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद छह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

गांव जखोपुर के रहने वाले राजकुमार (33) की मारपीट करने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि होने के बाद सिटी थाना पुलिस ने सोनू सैनी गंगाराम जय भारत रवि मुकेश लीलू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:05 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:05 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद छह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद छह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, सोहना: गांव जखोपुर के रहने वाले राजकुमार (33) की मारपीट करने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि होने के बाद सिटी थाना पुलिस ने सोनू सैनी, गंगाराम, जय भारत, रवि, मुकेश, लीलू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि राजकुमार की मौत को लेकर गुस्साए लोगों ने सोमवार को दोपहर सोहना कस्बे के आंबेडकर चौक पर जाम लगा दिया था। उत्तेजित लोग मृतक युवक के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए थे। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस प्रबंधक पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए थे लोगों को समझकर जाम को खुलवाया।

मृतक के भाई अनिल ने पुलिस को बताया कि उनका भाई राजकुमार जखोपुर सोहना के रहते थे। 11 अप्रैल को सोनू सैनी, गंगाराम, जय भारत, रवि, मुकेश प्रापर्टी डीलर, लीलू सहित सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। सभी ने उसके भाई राजकुमार के साथ मारपीट व झगड़ा किया था। चोट लगने पर उसको इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले गए थे। हालत गंभीर होने के कारण उनको दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया था। लेकिन दिल्ली से उनको घर भेज दिया था। उसके बाद उसको नूंह के नल्ल्ड़ में इलाज के लिए दाखिल किया गया था। मेवात के नल्लड अस्पताल से गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया था। गुरुग्राम ले जाते समय रास्ते में ही राजकुमार ने दम तोड़ दिया था। सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरविद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राजकुमार की मौत मारपीट में लगी चोट लगने के कारण बताई गई है।

chat bot
आपका साथी