एक्सप्रेस-वे पर ट्रांसपोर्टर से दिनदहाड़े कार लूटी

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर इफको चौक के नजदीक बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे एक ट्रांसपोर्टर से कार लूट का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 05:47 PM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर ट्रांसपोर्टर से दिनदहाड़े कार लूटी
एक्सप्रेस-वे पर ट्रांसपोर्टर से दिनदहाड़े कार लूटी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर इफको चौक के नजदीक बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे एक ट्रांसपोर्टर से कार लूट का मामला सामने आया है। दिल्ली के शिव विहार निवासी ट्रांसपोर्टर राहुल चौधरी अपनी मारुति अर्टिगा से गुरुग्राम के राजीव चौक से दिल्ली लौट रहे थे। जैसे ही वह इफको चौक के नजदीक पहुंचे कि मारुति स्विफ्ट कार के चालक ने ओवरटेक कर सामने कार लगा दी। इससे उन्होंने अपनी कार रोक दी। राहुल चौधरी जब तक वह कुछ समझ पाते मारुति स्विफ्ट कार से उतरे तीन युवकों में से एक ने उनकी कार की चाबी निकाल ली। फिर उन्हें बाहर निकाल कार लेकर सभी फरार हो गए। कार की डिग्गी में 1.98 लाख रुपये भी थे।

शिकायत के आधार पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस कई सवालों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जिस तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया उससे साफ लगता है कि आरोपित पहले से शिकायतकर्ता को जानते हैं। आमतौर पर ऐसी वारदात सुनसान इलाके में होती है, दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाको में नहीं। इस बारे में थाना प्रभारी वरुण दहिया का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी