एसआरएस मॉल के सामने पिस्टल के बल पर शिक्षिका से कार लूटी

सेक्टर-57 स्थित एसआरएस मॉल के सामने से हथियार के बल पर एक शिक्षिका से कार लूट का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Sep 2019 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2019 06:33 AM (IST)
एसआरएस मॉल के सामने पिस्टल के बल पर शिक्षिका से कार लूटी
एसआरएस मॉल के सामने पिस्टल के बल पर शिक्षिका से कार लूटी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-57 स्थित एसआरएस मॉल के सामने से हथियार के बल पर एक शिक्षिका से कार छीन लेने का मामला सामने आया है। कार में शिक्षिका एवं उनके बेटे के मोबाइल के साथ उनका पर्स भी था। पर्स में लगभग छह हजार रुपये, आधार कार्ड, ड्राइविग लाइसेंस सहित कई जरूरी कागजात थे। शिकायत के आधार पर सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक सुशांत लोक फेज-दो निवासी मीरा दिल्ली के आयानगर स्थित सरकारी विद्यालय में शिक्षिका हैं। वह शनिवार सुबह अपनी वैगनआर से विद्यालय गई थीं। दोपहर में उनका बेटा प्रांजल आर्य भी विद्यालय पहुंच गया था। काम खत्म कर रात लगभग आठ बजे गुरुग्राम पहुंचने पर दोनों घर के लिए खरीदारी करने एसआरएस मॉल गए। लगभग 20-25 मिनट बाद दोनों मॉल से बाहर खड़ी की अपनी कार के पास पहुंचे। मीरा ड्राइविग सीट पर और उनका बेटा पीछे की सीट पर जैसे ही बैठे वैसे ही दो युवक पहुंच गए। एक ड्राइविग सीट के बगल वाली सीट पर जबकि एक पीछे बैठ गया।

बैठते ही एक ने उन्हें पिस्टल दिखाकर चुप रहने के लिए कहते हुए धक्का देकर कार से बाहर गिरा दिया। उसी समय एक तीसरा युवक भी कार में बैठने के लिए पहुंच गया। इस बीच मौका देखकर प्रांजल पीछे की खिड़की खोलकर कूद गए। इसके बाद सभी कार लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी