बंधक बना कारोबारी से कार लूटी, एटीएम से पैसे निकाले

सुशांत लोक थाना इलाके में बृहस्पतिवार रात एक कारोबारी से हथियार के बल कार लूट का मामला सामने आया है। यही नहीं बदमाशों ने एटीएम कार्ड छीनकर खाते से 52 हजार रुपये भी निकाल लिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 06:30 PM (IST)
बंधक बना कारोबारी से कार 
लूटी, एटीएम से पैसे निकाले
बंधक बना कारोबारी से कार लूटी, एटीएम से पैसे निकाले

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सुशांत लोक थाना इलाके में बृहस्पतिवार रात एक कारोबारी से हथियार के बल कार लूट का मामला सामने आया है। यही नहीं बदमाशों ने एटीएम कार्ड छीनकर खाते से 52 हजार रुपये भी निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक फरीदाबाद के एनआइटी निवासी कारोबारी पियूष विरमानी अपने दोस्त को लेने के लिए बृहस्पतिवार रात गोल्फ कोर्स रोड पर लगभग 12 बजे अपनी कार से पहुंचे थे। उनके दोस्त द्वारा दी गई लोकेशन के मुताबिक वह जैसे ही जेनपैक्ट चौक से आगे बढ़े पीछे एक स्विफ्ट कार पहुंची। उसमें से चार हथियारबंद युवक उतरे और जबरन उनकी कार में बैठ गए। इसके बाद उन्हें पिछली सीट के पायदान की जगह पर डाल दिया। बदमाश उन्हे शहर के विभिन्न इलाकों में घुमाते रहे। इस दौरान उनका एटीएम कार्ड ले लिया। पिन कोड पूछा। यह भी कहा कि अपने दोस्त को फोन करके खाते में पैसे डलवाओ। पैसे डालने के लिए पियूष ने अपनी मां और पिता को भी फोन किया। इस बीच बदमाशों ने उनके पेटीएम से उनकी कार में डीजल डलवाया।

बदमाशों ने कई एटीएम से कुल 52 हजार रुपये निकाल लिए। शुक्रवार भोर मे लगभग सवा पांच बजे उन्हें फरीदाबाद में अजरौंदा चौक के नजदीक उतारने के बाद उनकी कार लेकर फरार हो गए। इससे पहले बदमाशों ने उनकी घड़ी भी छीन ली। थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है। पहचान होते ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी