पुलिस नाके के पास से ही चोरी हो गई बुलेट

बदमाशों को पकड़ने के लिए भोंडसी के पास बनाए गए क्राइम ब्रांच के नाके के पास से बुलेट मोटरसाइकिल चोरी हो गई। वारदात 17 फरवरी की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 04:16 PM (IST)
पुलिस नाके के पास से 
ही चोरी हो गई बुलेट
पुलिस नाके के पास से ही चोरी हो गई बुलेट

संस, बादशाहपुर (गुरुग्राम): बदमाशों को पकड़ने के लिए भोंडसी के पास बनाए गए क्राइम ब्रांच के नाके के पास से बुलेट मोटरसाइकिल चोरी हो गई। वारदात 17 फरवरी की है। शिकायत के बाद भोंडसी थाना पुलिस ने रविवार शाम मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बता दें कि बदमाशों खास कर वाहन लूट तथा चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए ही यहां पर क्राइम ब्रांच की टीम ने नाका लगा रखा है। दरअसल वाहन चोरी करने वाले कई बदमाश नूंह जिले से आकर गुरुग्राम में वारदात करते हैं। इसी बात को देखते हुए नाके पर 24 घंटे पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। भोंडसी निवासी रणधीर सिंह की पुलिस नाके के पास अपना कार्यालय खोल रखा है। उन्होंने अपनी बुलेट कार्यालय के पास ही खड़ी की रखी थी। कार्यालय से बाहर आने पर जब उन्हें बाइक नजर नहीं आई तो तलाश करने के बाद पुलिस को शिकायत दी। नाके के पास से बुलेट चोरी कर बदमाशों ने पुलिस को एक तरह से चुनौती दे डाली है।

घर का ताला तोड़ कर चोरी

संस, बादशाहपुर: मोहन नगर स्थित एक घर का ताला तोड़ चोर लाखों की नकदी व जेवरात लेकर चंपत हो गए। महिला की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। संतोष देवी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि रविवार रात वह परिवार के साथ एक शादी समारोह में गई थीं। रात तीन बजे जब लौटकर आईं तो मुख्य दरवाजे से लेकर सभी कमरों के ताले टूटे थे। कमरों में सामान बिखरा हुआ था। आलमारी में रखी बीस हजार रुपये के अलावा करीब पांच लाख के जेवर भी गायब मिले। पुलिस प्रवक्ता ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

कंपनी परिसर के सामने से कैंटर चोरी

संस, बादशाहपुर: बहरामपुर स्थित मधुसूदन कंपनी परिसर के बाहर खड़े कैंटर को चोर लेकर चले गए। वाहन मालिक की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी गई शिकायत में गांव खांडसा में रहने वाले राहुल ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। उनके एक कैंटर को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला के गांव परशहरा निवासी राजीव कई माह से चला रहा था। राजीव ने कैंटर को मधुसूदन कंपनी के सामने खड़ा कर दिया था। सुबह जब वह गया तो वाहन नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी