बीपीटीपी एक महीने के भीतर देगा ईडब्ल्यूएस प्लाटों का कब्जा

दैनिक जागरण में मंगलवार को प्रकाशित खबर के बाद वरिष्ठ नगर योजनाकार अधिकारी ने किया तथा बीपीटीपी प्रबंधन को तलब जागरण आर्काइव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:09 PM (IST)
बीपीटीपी एक महीने के भीतर देगा ईडब्ल्यूएस प्लाटों का कब्जा
बीपीटीपी एक महीने के भीतर देगा ईडब्ल्यूएस प्लाटों का कब्जा

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: टाउन प्लानिग के वरिष्ठ नगर योजनाकार के हस्तक्षेप के बाद अब बीपीटीपी बिल्डर प्रबंधन ने एक माह के भीतर से सेक्टर-102 स्थित एम्सटोरिया और सेक्टर- 70ए स्थित एस्टेयर प्रोजेक्ट में आवंटियों को ईडब्ल्यूएस श्रेणी के 60 वर्ग गज के प्लाटों का कब्जा देने का आश्वासन दिया है। बीते आठ साल से कब्जा नहीं मिलने से आवंटी परेशान थे और बिल्डर के चक्कर काट रहे थे। दैनिक जागरण ने लोगों की पीड़ा को कई बार प्रमुखता से उठाया।

सोमवार को दर्जनों आवंटियों ने सेक्टर-14 स्थित टाउन प्लानिग कार्यालय में एसटीपी संजीव से मुलाकात कर प्लाट न मिलने को लेकर ज्ञापन सौंपा था। दैनिक जागरण ने फिर इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया तो एसटीपी संजीव मान ने बिल्डर प्रबंधन तलब किया। बिल्डर प्रबंधन की तरफ से एक माह के भीतर आवंटियों को ईडब्ल्यूएस श्रेणी के प्लाटों का कब्जा देने का आश्वासन दिया गया है। आवंटी 90 प्रतिशत से अधिक राशि जमा कर चुके है और आठ साल से प्लाट नहीं मिलने से अपना आशियाना नहीं बना पा रहे हैं।

वहीं सीएचडी एवेन्यू-71 प्रोजेक्ट में खामियों को लेकर भी पिछले दिनों बैठक हुई तो बिल्डर प्रबंधन की तरफ से कोई नहीं पहुंचा लेकिन अब एसटीपी की तरफ से जारी निर्देश के बाद बिल्डर प्रबंधन की तरफ से आश्वस्त किया गया है कि वित्तीय संकट के चलते जो भी प्रोजेक्ट के कार्य बचे है उन्हें अगले छह माह के बाद शुरू कर जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी