भाजपा प्रतिनिधिमंडल की आमजन की सेवा को लेकर उपायुक्त के साथ बैठक

जिला भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने कोरोना संक्रमित लोगों की सेवा करने को जिला उपायुक्त डा. यश गर्ग के साथ बैठक की। बैठक में भाजपा पदाधिकारियों ने उपायुक्त को अपने सुझाव भी दिए। उपायुक्त ने हर व्यक्ति को बेहतर सुविधा दिए जाने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:24 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:24 PM (IST)
भाजपा प्रतिनिधिमंडल की आमजन की सेवा को लेकर उपायुक्त के साथ बैठक
भाजपा प्रतिनिधिमंडल की आमजन की सेवा को लेकर उपायुक्त के साथ बैठक

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: जिला भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने कोरोना संक्रमित लोगों की सेवा करने को जिला उपायुक्त डा. यश गर्ग के साथ बैठक की। बैठक में भाजपा पदाधिकारियों ने उपायुक्त को अपने सुझाव भी दिए। उपायुक्त ने हर व्यक्ति को बेहतर सुविधा दिए जाने का आश्वासन दिया।

भाजपा ने जनमानस की सेवा के लिए 21 अप्रैल से हेल्पलाइन शुरू की है। इस हेल्पलाइन के माध्यम से भाजपा कोरोना संक्रमित लोगों को अस्पताल में बेड, दवाइयां, आक्सीजन व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए मदद करेगी। जनमानस की सेवा के लिए बनाई गई टीम के कोआर्डिनेटर अरुण बंसल, जिला महामंत्री मनीष गाडौली, महेश यादव कार्टरपुरी वह युवा मोर्चा के नीरज यादव ने उपायुक्त डा. यश गर्ग से मुलाकात की।

भाजपा नेताओं को डा. यश गर्ग ने आश्वासन दिया कि एसजीटी विश्वविद्यालय में बेड की सुविधा की जा रही है। इसके अलावा ईएसआइ अस्पताल में भी बैड तैयार किए गए हैं। दो दिन में जिला प्रशासन के पास 500 बेड अतिरिक्त उपलब्ध होंगे। कोरोना संक्रमित होने के कारण भाजपा जिला अध्यक्ष वीडियो कान्फ्रेंसिग के माध्यम से इस बैठक से जुड़ी। उन्होंने उपायुक्त को सुझाव दिया कि आल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के डाक्टरों के साथ एक टीम का गठन किया जाए जिससे प्राइवेट अस्पतालों में बेड या दूसरी सुविधाओं पर निगरानी रखी जा सके।

कांग्रेस नेता वेयरहाउस में अस्थायी अस्पताल बनाने का दिया आफर

जासं, गुरुग्राम: हरियाणा कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने अपने वेयरहाउसों में अस्थायी अस्पताल बनाने का आफर प्रदेश सरकार को दिया है। उनके पास गुरुग्राम एवं करनाल में एक-एक वेयरहाउस है। इस समय प्रदेश कोरोना संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में हर व्यक्ति को आगे आने की आवश्यकता है। अधिक से अधिक अस्थायी अस्पताल चालू करने की जरूरत है। सरकार उनके वेयरहाउसों में अस्थायी अस्पताल चालू कर सकती है। पंकज का कहना है कि कारोबार होते रहेंगे। जिदगी अनमोल है। गुरुग्राम में ही दो से तीन हजार मरीज प्रतिदिन सामने आ रहे हैं। किसी भी अस्पताल में बेड नहीं है। मरीज दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

chat bot
आपका साथी