फिट इंडिया को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की अखाड़ा संचालकों के साथ बैठक

फिट इंडिया कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की जिला इकाई ने कदम बढ़ाए हैं। भाजपा की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने बृहस्पतिवार को बादशाहपुर के टीकली रोड स्थित हनुमान एकेडमी (हनुमान अखाड़ा) में जिला भर के अखाड़ा संचालकों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 07:01 PM (IST)
फिट इंडिया को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की अखाड़ा संचालकों के साथ बैठक
फिट इंडिया को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की अखाड़ा संचालकों के साथ बैठक

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: फिट इंडिया कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की जिला इकाई ने कदम बढ़ाए हैं। भाजपा की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने बृहस्पतिवार को बादशाहपुर के टीकली रोड स्थित हनुमान एकेडमी (हनुमान अखाड़ा) में जिला भर के अखाड़ा संचालकों के साथ बैठक की। इस बैठक का उद्देश्य खेलों को बढ़ावा देने और फिट इंडिया कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है। कार्यक्रम का आयोजन पहलवान सुनील यादव ने किया। नगर निगम पार्षद कुलदीप यादव कार्यक्रम में विशेष रूप से मौजूद रहे।

गार्गी कक्कड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर व्यक्ति को फिट रहने के लिए फिट इंडिया कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम के तहत हर युवा को फिट रहने के लिए किसी ना किसी खेल में भाग लेना चाहिए। उन्होंने सभी पहलवानों से और अखाड़ा संचालकों का आह्वान किया कि वे युवाओं को ज्यादा से ज्यादा खेलों में जोड़ने का काम करें। खेल के क्षेत्र में भी आज काफी संभावनाएं हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार ने खिलाड़ियों के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं। इन योजनाओं का लाभ उठाकर प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि खेलों को बढ़ावा देने की दिशा में काम किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री मनीष गाडौली, महेश यादव कार्टरपुरी, पूर्व चेयरमैन बेगराज यादव, पूर्व मंडल अध्यक्ष वेद यादव, भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री मुकेश जैलदार, सुरेश टीकली, लख्मीचंद पलड़ा, लालचंद पलड़ा, बादशाहपुर मंडल महामंत्री जयवीर यादव, मंडल अध्यक्ष सुनील यादव, जिला सचिव सोनिया यादव, बिदु भार्गव ,चरण सिंह,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सचिन त्यागी ,हितेश भारद्वाज अखाड़ा संचालक अंतरराष्ट्रीय पहलवान रामअवतार यादव भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी