बाइक से टक्कर के बाद कार में सवार तीन युवतियां भागीं, नहीं की घायलों की मदद

हादसे में बाइक सवार पीछे बैठी उनकी पत्नी व बच्चे को गंभीर चोट लगी। तीनों को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां महिला की मौत हो गई। टक्कर मारने वाली कार को एक युवक चला रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 03:55 PM (IST)
बाइक से टक्कर के बाद कार में सवार तीन 
युवतियां भागीं, नहीं की घायलों की मदद
बाइक से टक्कर के बाद कार में सवार तीन युवतियां भागीं, नहीं की घायलों की मदद

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: फरीदाबाद रोड स्थित बंधवाड़ी फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार ने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार, पीछे बैठी उनकी पत्नी व बच्चे को गंभीर चोट लगी। तीनों को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां महिला की मौत हो गई। टक्कर मारने वाली कार को एक युवक चला रहा था। उसमें तीन युवतियां सवार थीं। हादसा होने के बाद कार चालक ने बंपर में फंसी बाइक को निकाला। इसी बीच कार में बैठी युवतियां पैदल ही भाग गईं। तीनों ने सड़क पर गिर कर तड़प रहे दंपती व बच्चे की मदद नहीं की। उनके भागने के बाद कार चालक भी कार लेकर चंपत हो गया।

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के उत्तर- 24 परगना जिला के गांव रसूलपुर निवासी सत्यजीत दत्ता उल्लावास गांव में रहते हैं। वह आनलाइन टिकट बुकिग सेंटर चलाते हैं। सोमवार सुबह वह अपनी पत्नी डालिया सरकार तथा बेटे अरिजीत के साथ बाइक से दिल्ली में रहने वाली मौसी के यहां गए थे। शाम करीब सात बजे वह दिल्ली से चले। बाइक सत्यजीत चला रहे थे। बीच में अरिजीत तथा पीछे डालिया बैठी थीं।

करीब साढ़े सात बजे जब वह बंधवाड़ी फ्लाईओवर पर पहुंचे तो पीछे से आर रही डीएल 12सीजी 9815 नंबर की कार ने सत्यजीत की बाइक को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सत्यजीत ने हेल्मेट लगा रखा था, जिससे सिर के बल गिरने से उन्हें कम चोट लगी। वहीं डालिया व उनके बच्चे को सिर में गंभीर चोट लगी। पुलिस ने कार मालिक को नोटिस देकर बुलाया

डीएलएफ फेज वन पुलिस टीम दस मिनट में ही पहुंची और घायलों को सेक्टर 56 स्थित कीर्ति अस्पताल भेजा। हालत गंभीर होने के चलते सभी को पास में ही स्थित डब्ल्यू प्रतीक्षा अस्पताल ले जाया गया। सिर में लगी चोट के चलते खून अधिक बहने से डालिया की कुछ देर में मौत हो गई। सत्यजीत व उनका बेटा अस्पताल में भर्ती है। हादसे के बाद कार चालक वाहन लेकर भाग गया। एक अन्य कार चालक ने उसकी कार का नंबर नोट कर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। अस्पताल से मिली सूचना के बाद डीएलएफ फेज वन थाना पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज की दिल्ली नंबर की कार के मालिक को नोटिस देकर थाने बुलाया है। पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि घटना के वक्त कार कौन चला रहा था।

chat bot
आपका साथी