कार-बाइक में टक्कर बाइक सवार की मौत

रुग्राम-फरुखनगर रोड पर तेज रफ्तार कार व बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार में सवार महिला व बाइक पर पीछे बैठे शख्स को गंभीर चोट लगी है, उन्हें गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दुर्घटना में घायल गांव जुडौला निवासी नहार ¨सह (50) ने बताया कि वह अपने दोस्त मोहनलाल कपूर के साथ बाइक पर सवार होकर गांव गढ़ी हरसरु से वापस आ रहे थे। बाइक मोहन चला रहा था। बन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 08:45 PM (IST)
कार-बाइक में टक्कर बाइक सवार की मौत
कार-बाइक में टक्कर बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, फरुखनगर (गुरुग्राम): गुरुग्राम-फरुखनगर रोड पर तेज रफ्तार कार व बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार में सवार महिला व बाइक पर पीछे बैठे शख्स को गंभीर चोट लगी है। उन्हें गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

दुर्घटना में घायल गांव जुडौला निवासी नहार ¨सह (50) ने बताया कि वह अपने दोस्त मोहनलाल कपूर के साथ बाइक से गांव गढ़ी हरसरु से वापस आ रहे थे। बाइक मोहन चला रहा था। बन रहे केएमपी एक्सप्रेस-वे से कुछ दूरी पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक चालक मोहनलाल सड़क पर गिर पड़े। वहीं बाइक काफी दूर तक रगड़ती चली गई जिससे उसमें आग लग गई।

हेलमेट लगाए रहने के बाद भी उनके सिर में चोट लगी और मौके पर मौत हो गई। नहार ¨सह को प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कार नौसेना में सेवारत विनोद कुमार की है। विनोद पत्नी संगीता के साथ शॉ¨पग करने के लिए गुरुग्राम आ रहे थे। संगीता को भी चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी