दाढ़ी और मूंछों वाले पुरुषों की चैंपियनशिप का आयोजन

बियर्ड एंड मुस्टैच चैंपियनशिप 2021 के चौथे संस्करण का भारत बियर्ड क्लब की ओर से डीएलएफ साइबर हब में आयोजन किया गया।

JagranMon, 29 Nov 2021 05:24 PM (IST)
दाढ़ी और मूंछों वाले पुरुषों की चैंपियनशिप का आयोजन

वि., गुरुग्राम: बियर्ड एंड मुस्टैच चैंपियनशिप 2021 के चौथे संस्करण का भारत बियर्ड क्लब की ओर से डीएलएफ साइबर हब में आयोजन किया गया। नो शेव नवंबर के जश्न के साथ देश भर में दाढ़ी और मूंछों वाले पुरुषों को एक ही मंच पर लाना इस चैंपियनशिप का उद्देश्य था।

प्रतियोगिता में 150 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। लांगेस्ट बियर्ड, फंकी बियर्ड, ब्लैक एंड ग्रे बियर्ड, द ग्रेट इंडियन मुस्टैच, हैंडलबार मुस्टैच, मि. बियर्ड इंडिया 2021 और मिड बियर्ड एंड बाडी 2021 सात कैटेगरी में यह प्रतियोगिता हुई। निर्णायक मंडल में मैन्स ग्रूमिग उद्योग के दिग्गज लोकेंद्र सिंह राणावत, दलजीत सिंह, शिव रतन व्यास, दीपेन शाह, हितेश चोपड़ा और सनी शाह शामिल थे। डीएलएफ साइबर हब के सेंटर हेड अतुल अत्री ने कहा कि हमें खुशी है कि हमने पुरुषों के लिए भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगिता- द बियर्ड एंड मुस्टैच चैंपियनशिप का फिर से आयोजन किया है।

2021

हरियाणा ब्लू टीम आठ विकेट से जीती

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सुल्तानपुर स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर क्रिकेट एसोसिएशन आफ एनसीआर गुरुग्राम की तरफ से आयोजित चौधरी रणवीर सिंह महेंद्रा क्रिकेट कप में सोमवार को चौथा मैच खेला गया। हरियाणा ब्लू टीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। हरियाणा रेड टीम ने 50 ओवर के मैच में 34.1 ओवर में दस विकेट पर 118 रन बनाए। टीम के बल्लेबाज अमित ने 46, प्रमोद ने 20, अशोक ने 19 रन बनाए। वहीं ब्लू टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। अमन ने 4, मोहित ने 3 और सुमित ने 2 विकेट हासिल किए।

119 रन का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी ब्लू टीम ने दो विकेट पर 26.1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। बल्लेबाज रोहित ने नाटआउट 47 रन और यशु ने नाटआउट 33 रन बनाए। हरियाणा ब्लू टीम आठ विकेट से जीतने में कामयाब रही। रेड टीम की तरफ से संजय और अजीत ने एक-एक विकेट हासिल किए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.