बलजीत राठी बने डीएलएफ कुतुब एन्क्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष

प्रधान पद के लिए बलजीत राठी रामअवतार यादव महासचिव पद के लिए सुमित भास्कर विपिन यादव कोषाध्यक्ष के लिए पीके गुप्ता गौरव वाही तथा सहायक कोषाध्यक्ष के लिए राकेश भाटिया प्रदीप बाली आमने-सामने थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 05:21 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 05:21 PM (IST)
बलजीत राठी बने डीएलएफ कुतुब एन्क्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष
बलजीत राठी बने डीएलएफ कुतुब एन्क्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: डीएलएफ कुतुब एन्क्लेव आरडब्ल्यूए की नई कार्यकारिणी के लिए कुल 21 सदस्यों के बीच छह सीटों पर चुनाव हुए। रविवार को हुए चुनाव में प्रधान पद के लिए बलजीत राठी, रामअवतार यादव, महासचिव पद के लिए सुमित भास्कर, विपिन यादव, कोषाध्यक्ष के लिए पीके गुप्ता, गौरव वाही तथा सहायक कोषाध्यक्ष के लिए राकेश भाटिया, प्रदीप बाली आमने-सामने थे। बलजीत राठी रामअवतार को हराकर अध्यक्ष बने।

इससे पहले 21 नवंबर रविवार को कोलोजियम (लेन प्रतिनिधि)के 105 सदस्यों का चुनाव हुआ था। जिसके बाद बीते दिन उन 105 सदस्यों ने कार्यकारिणी के छह पदों पर चुनाव के लिए वोट डाला। इसमें चार मुख्य तथा दो डीएलएफ फेज दो के पदों पर चुनाव हुआ। प्रधान पद पर बलजीत सिंह राठी को 71, महासचिव के लिए सुमित भास्कर को 63, कोषाध्यक्ष के लिए पीके गुप्ता को 64 व सहायक कोषाध्यक्ष के तौर पर प्रदीप बाली ने 68 वोट के साथ जीत दर्ज की। इसके अलावा डीएलएफ फेज दो से महासचिव के पद पर विवेक सयाल व कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर उपदेश डोगरा निर्वाचित हुए।

वहीं अन्य 15 पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए। इसमें डीएलएफ फेज एक से उप-प्रधान रविन्द्र सिंह, सहायक महासचिव मुकेश मलिक, कार्यकारिणी सदस्य ध्रुव बंसल, गोपाल अय्यर, सुनीता कटारिया, सुरेश कुमार, डीएलएफ फेज-दो से उप-प्रधान रमेश यादव, व कार्यकारिणी सदस्य रमेश चोपड़ा, डीएलएफ फेज तीन से उप-प्रधान सुंदर सिंह, सहायक महासचिव करण सिंह, कार्यकारिणी सदस्य ईश्वर सिंह, शिव कुमार, महेश यादव, डीएलएफ फेज चार व पांच से उप-प्रधान बृजमोहन महता व सहायक महासचिव सुनील पुरी शामिल हैं।

चुनाव जीतने पर प्रधान बलजीत सिंह राठी तथा उनकी टीम के पदाधिकारियों ने सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पूरी मजबूती के साथ डीएलएफ निवासियों के मुद्दों को प्रशासनिक स्तर व डीएलएफ प्रबंधन के साथ रखेंगें ताकि समय-सीमा के भीतर उनका समाधान कराया जा सके।

chat bot
आपका साथी