मारुति कंपनी में लगे एटीएम को तोड़ने का प्रयास

मारुति कंपनी के सीनियर सुपरवाइजर ने कंपनी के अस्थायी कर्मचारी पर रात के समय एटीएम तोड़ने के प्रयास का आरोप लगाया है। सेक्टर -18 थाना पुलिस ने सीनियर सुपरवाइजर की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 08:22 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 08:22 PM (IST)
मारुति कंपनी में लगे एटीएम को तोड़ने का प्रयास
मारुति कंपनी में लगे एटीएम को तोड़ने का प्रयास

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: मारुति कंपनी के सीनियर सुपरवाइजर ने कंपनी के अस्थायी कर्मचारी पर रात के समय एटीएम तोड़ने के प्रयास का आरोप लगाया है। सेक्टर -18 थाना पुलिस ने सीनियर सुपरवाइजर की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सिकंदरपुर बढ़ा गांव के रहने वाले परमानंद मारुति कंपनी में बतौर सीनियर सुपरवाइजर कार्यरत है। परमानंद ने पुलिस को शिकायत दी कि कंपनी की कैंटीन नंबर दो में एसबीआइ का एटीएम लगा हुआ है। रात करीब एक बजे कंपनी में अस्थाई कर्मचारी के रूप में कार्यरत अंकित यादव ने इस एटीएम को पैसे निकालने की नियत से तोड़ने का प्रयास किया। एटीएम मशीन ना टूटने पर पैसा नहीं निकल पाया। मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। एटीएम तोड़ने का पूरा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। आरोपित अंकित यादव उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला के लालपुर गांव का रहने वाला है। आल्टो सवार बदमाशों ने दस हजार लूटे

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: बिलासपुर टोल प्लाजा के पास आल्टो सवार दो बदमाशों ने दिल्ली की आजादपुर मंडी से गाजर बेचकर लौट रहे किसानों से दस हजार लूट लिए। बिलासपुर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

अलवर जिला के मंडावर के रहने वाले विक्रम सिंह ने पुलिस को बताया कि वे तीन नवंबर को सुबह करीब तीन बजे अपनी पिकअप गाड़ी से बिलासपुर टोल के पास पहुंचे। उनकी पिकअप के सामने दो लोगों ने आल्टो कार लगा दी। दोनों युवकों ने गाड़ी की चाबी छीन ली और उनके पास पिक अप में रखे दस हजार लूट लिए। वह अपने साथियों के साथ दिल्ली के आजादपुर मंडी से गाजर बेचकर वापस अपने घर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी