सड़क से गाड़ी साइड करने को कहने पर घर में घुसकर की मारपीट

सड़क पर से गाड़ी साइड करने के लिए कहना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। 20-25 लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। गेट तोड़ दिया। बच्चों के कपड़े फाड़ दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:10 PM (IST)
सड़क से गाड़ी साइड करने को कहने पर 
घर में घुसकर की मारपीट
सड़क से गाड़ी साइड करने को कहने पर घर में घुसकर की मारपीट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सड़क पर से गाड़ी साइड करने के लिए कहना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। 20-25 लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। गेट तोड़ दिया। बच्चों के कपड़े फाड़ दिए। यही नहीं जो लोग बचाने के लिए पहुंचे उनके ऊपर भी डंडों से हमला किया। घटना के बाद काफी संख्या में लोग थाने पर पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। बताया जाता है कि सूचना मिलते ही कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। उनमें एक ने जिसके साथ मारपीट की गई थी, उसी को धमकाने लगा था। इस वजह से लोग भड़क गए थे। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

शिकायत के मुताबिक पालम विहार एक्सटेंशन निवासी 45 वर्षीय रामचंद्र शर्मा शनिवार रात आठ बजे बच्चों के साथ कहीं घूमने गए थे। रात आठ बजे घर लौट रहे थे। गली नंबर-10 में सागर, बादल एवं काकू ने अपने घर के सामने गाड़ी खड़ी कर रखी थी। इस पर रामचंद्र शर्मा ने गाड़ी साइड करने को कहा तो तीनों मारपीट करने लगे। वह जब घर चले गए तो पीछे से 20-25 लोग लाठी-डंडों के साथ उनके घर पर पहुंच गए।

हमलावरों ने सबसे पहले गेट को तोड़ दिया। फिर घर के भीतर घुसकर मारपीट की। पड़ोसी नवल ठाकुर, अशोक झा, रिलेश ठाकुर, रंजन झा, राजु सोनी एवं उमेश झा सहित कई लोग बचाने के लिए पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इससे कई लोगों को चोट आई है। इस घटना से इलाके के लोगों में रोष है। जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार का कहना है कि शिकायत सामने आने के कुछ ही देर बाद सागर, बादल एवं काकू को गिरफ्तार कर लिया गया। पता किया जा रहा है कि किस वजह से झगड़ा हुआ था।

chat bot
आपका साथी