गोल्फ कोर्स में जबरन घुसने से रोकने पर पीटा

जासं गुरुग्राम सेक्टर-80 इलाके के गोल्फ कोर्स में शुक्रवार रात छह-सात युवक जबरन घुस गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:46 PM (IST)
गोल्फ कोर्स में जबरन घुसने से रोकने पर पीटा
गोल्फ कोर्स में जबरन घुसने से रोकने पर पीटा

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-80 इलाके के गोल्फ कोर्स में शुक्रवार रात छह-सात युवक जबरन घुस गए। हमलावर तीन कारों से पहुंचे थे। विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड को मारा और गोल्फ कोर्स को भी काफी नुकसान पहुंचाया। फर्नीचर भी तोड़ दिया। कर्मा लेकलैंडस की प्रबंधक उर्वशी मेहता की शिकायत पर बार गुर्जर चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शिकायत के मुताबिक गांव नखरौला निवासी रोहित, जवाहर एवं पवन सहित कई अन्य युवक रात लगभग 12 बजे गोल्फ कोर्स के गेट पर पहुंचे थे। सिक्योरिटी गार्ड ने पूछा तो कहा कि उन्हें अपने खेत में जाना है। इतना बोलते हुए सभी खेत में जाने के बजाय गोल्फ कोर्स के भीतर घुस गए। विरोध करने पर सिक्योरिटी अधिकारी विनोद को थप्पड़ मारा। बचाव करने पर उनका फोन भी टूट गया। हमलावर जाते-जाते कहते गए कि सिक्योरिटी अधिकारी को जान से मार देंगे, वह उन्हें गोल्फ कोर्स में जाने से मना करता है। चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

अधिवक्ता की कार के शीशे तोड़े, दी धमकी

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-15 पार्ट-दो निवासी एचके यादव ने चंदन नगर निवासी अमित कुमार के ऊपर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप है कि अमित ने घर के सामने खड़ी उनकी दो गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। शिकायत के आधार पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एचके यादव का कहना है कि अमित उनके घर के सामने कुत्ता घुमाता है। आसपास ही पाटी कराता है। 14 अक्टूबर को भी सुबह आठ बजे घर के सामने पोटी कराने के लिए पहुंचा था। मना करने पर भड़क गया और जान से मारने की धमकी दी। साथ ही यह भी कहा कि आज रात से ही इलाज शुरू कर दूंगा। अगले दिन सुबह उनकी दोनों गाड़ियों के शीशे टूटे हुए थे। सीसीटीवी कैमरे में देखा तो अमित व उसके साथी शीशे तोड़ रहे थे।

कमरे में चोरी

जासं, गुरुग्राम: सुशांत लोक सी-ब्लाक में किराये पर रहने वाले अमनदीप सिंह व हरकीरत सिंह 11 अक्टूबर की सुबह कमरे में सो रहे थे। एक अन्य दोस्त सागर सुबह छह बजे टहलने के लिए निकल गए थे। इस वजह से कमरा अंदर से बंद नहीं था। उसी दौरान चोर घुसा और लैपटाप व मोबाइल लेकर चलते बना। शिकायत के आधार पर सेक्टर-43 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी