युवक की मौत पर गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

सोहना कस्बे में एक युवक की मौत को लेकर गुस्साए लोगों ने आंबेडकर चौक पर सुबह 12 बजे जाम लगाया। सोहना-नूंह तावडू और पलवल मार्ग पर जाम के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:54 PM (IST)
युवक की मौत पर गुस्साए 
लोगों ने लगाया जाम
युवक की मौत पर गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

संवाद सहयोगी सोहना: सोहना कस्बे में एक युवक की मौत को लेकर गुस्साए लोगों ने आंबेडकर चौक पर सुबह 12 बजे जाम लगाया। सोहना-नूंह, तावडू और पलवल मार्ग पर जाम के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। जाम करीब एक घंटे तक लगा रहा। पुलिस ने मृतक के भाई अनिल की शिकायत पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है।

उत्तेजित प्रदर्शनकारी युवक की हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए थे। मृतक के भाई अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका भाई राजकुमार जखोपुर में रहता था। 11 अप्रैल को सोनू सैनी, गंगाराम, जय भारत, रवि, मुकेश प्रापर्टी डीलर, लीलू ने एक साथ शराब पी थी। सभी ने राजकुमार के साथ मारपीट व झगड़ा किया था। चोट लगने पर उसको इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले गए थे। हालत गंभीर होने के कारण उसको दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया था।

दिल्ली के अस्पताल से भी उसे घर भेज दिया था। घर पर ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर मेवात के नल्लड़ सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया था। गुरुग्राम नागरिक अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही घायल राजकुमार ने दम तोड़ दिया। शहर थाना के इंचार्ज अरविद कुमार ने बताया कि मृतक के भाई अनिल ने शिकायत में कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी