मेडल जीतने वाले अमित तथा अजय का हुआ स्वागत

मुंबई में हुई पावर लिफ्टिग प्रतियोगिता में गांव दौहला निवासी अमित तोमर तथा गांव भोंडसी निवासी अजय राघव ने गोल्ड और सिल्वर मेडल जीते। दोनों ने अलग-अलग भार वर्ग में मेडल हासिल किया।

JagranWed, 08 Dec 2021 04:42 PM (IST)
मेडल जीतने वाले अमित तथा अजय का हुआ स्वागत

संवाद सहयोगी, सोहना: मुंबई में हुई पावर लिफ्टिग प्रतियोगिता में गांव दौहला निवासी अमित तोमर तथा गांव भोंडसी निवासी अजय राघव ने गोल्ड और सिल्वर मेडल जीते। दोनों ने अलग-अलग भार वर्ग में मेडल हासिल किया। दोनों खिलाड़ी मंगलवार शाम दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुंचे जहां क्षेत्र के युवाओं ने दोनों का स्वागत किया। गांव पहुंचने पर भी दोनों खिलाड़ियों का स्वागत किया गया।

जिला परिषद के निर्वतमान चेयरमैन तथा प्रदेश भाजपा पंचायती राज संयोजक कल्याण सिंह चौहान भी मौजूद रहे। अमित तोमर ने सौ किलो भार बेंच प्रेस में तथा फ्रंट होल्ड में गोल्ड तथा मास्टर डंबल में सिल्वर मेडल जीता । अजय राघव ने 108 किलो भार वर्ग में फ्रंट होल्ड में गोल्ड व डेड लिफ्ट में सिल्वर मेडल जीता।

सुनील लोचर ने बताया की यह प्रतियोगिता विश्व स्तर पर आयोजित की जाती हैं इसमें भारत के अलावा नाइजीरिया, कनाडा सहित कई देशों के युवाओं ने भाग लिया। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, पूर्व सरपंच संजय राघव, राजपूत महासभा के पूर्व अध्यक्ष जतनबीर राघव, नंबरदार भगीरथ राघव, राजकुमार राघव, भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष बिमला राघव, महेश राघव घामडोज, सतबीर पहलवान, सुरेंद्र तंवर, लोकेश राघव और विनोद राघव ने अमित तथा अजय को बधाई दी।

हरियाणा शिक्षण संगठन ने की स्कूल खोलने की मांग

संवाद सहयोगी, पटौदी: हरियाणा शिक्षण संस्थान संगठन के पदाधिकारियों ने बार बार स्कूलों को बंद करने के सरकार के निर्णय की आलोचना की है। वर्चुअल बैठक में विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि सरकार बिना कुछ सोचे समझे केवल एक पहलू को देखकर ही आदेश पारित कर देती है।

पुराने वाहन चल रहे हैं, मगर स्कूल बसों को नहीं चलने दिया जाता है। माना जाता है कि इनसे वायु प्रदूषण बढ़ता है, जबकि स्कूलों की बसें केवल दो से तीन घंटे ही सड़क पर रहती हैं। सरकार को प्रदूषण कम करना है तो वह ग्राउंड एक्टिविटी पर रोक लगाए तथा अन्य ठोस कदम उठाए। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल यादव ने कहा कि लगता है कि शिक्षा सरकार की प्राथमिकता में नहीं है। अब वायु प्रदूषण पीएम 2.5 का स्तर 175 से नीचे आ चुका है तो सरकार को चाहिए कि बच्चों की पढ़ाई का नुकसान न हो और तुरंत प्रभाव से स्कूलों को खोलने का आदेश पारित करे।

इस मीटिग में संगठन के महासचिव ओमप्रकाश अरोड़ा, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जेपी यादव, उपाध्यक्ष दिनेश जोशी, जिला अध्यक्ष संजीव चौहान , सोहना खंड के अध्यक्ष मामराज डागर, जगबीर राघव, सत प्रकाश आर्य, श्रीकृष्ण राघव, यश राघव आदि उपस्थित थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.