जर्जर जमालपुर-पचगांव रोड से निवासी परेशान

फरुखनगर से जमालपुर-पचगांव को जोड़ने वाली सड़क की हालत काफी जर्जर हो चुकी है। सड़क के बीच में बने गड्ढे रात को चलने वाले वाहन चालकों के लिए समस्या खड़ी कर देते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 08:10 PM (IST)
जर्जर जमालपुर-पचगांव रोड से निवासी परेशान
जर्जर जमालपुर-पचगांव रोड से निवासी परेशान

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: फरुखनगर से जमालपुर-पचगांव को जोड़ने वाली सड़क की हालत काफी जर्जर हो चुकी है। सड़क के बीच में बने गड्ढे रात को चलने वाले वाहन चालकों के लिए समस्या खड़ी कर देते हैं। कई जगह सड़क से रोड़ी गायब हो चुकी है। जर्जर सड़क के चलते हादसे भी होते रहते हैं। शनिवार की देर शाम एक बाइक में सवार दो युवक गड्ढे में बाइक जाने के चलते गिर पड़े और दोनों को गंभीर चोट लगी।

सड़क को ठीक करवाने के लिए ग्रामीणों ने अधिकारियों से लेकर मंत्री तक गुहार लगा ली लेकिन इस सड़क की तरफ किसी का ध्यान नहीं जाता। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क के साइड से मिट्टी कट जाने से बड़े- बड़े गड्ढे बन गए है। गांव का पानी उनमे भरने से और परेशानी होती है। सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जमालपुर स्थित राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव के फार्म हाउस पर मूर्ति स्थापना के लिए पहुंचे थे। उसके बावजूद अधिकारी इस सड़क से आंख बंद करके निकल गए।

इस मार्ग पर रोज हजारों वाहन गुजरते हैं सड़क की जर्जर हालत होने की वजह से आए दिन हादसे होते रहते है। हम सभी की मांग है कि इस मार्ग को जल्दी से जल्दी बनाया जाए।

शिवताज प्रजापति जगह- जगह सड़क मे गड्ढे हो गए है। पटरियां टूट कर गड्ढे में तब्दील हो गई है। आए दिन हादसे होते रहते हैं। अमित शाह के आने पर कई अधिकारी इसी सड़क से आए थे, पर उन्हें लोगों की पीड़ा नहीं दिखी

राकेश यादव जब राव नरबीर सिह लोक निर्माण मंत्री थे तो शिकायत के तुरंत बाद सड़क की मरम्मत हो जाया करती थी लेकिन आज बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी मरम्मत का कार्य नहीं करवाया जा रहा।

सुरेंद्र यादव जमालपुर से पंचगांव तक की सड़क पर इतने गड्ढे हो गए जिसके कारण सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। आए दिन हादसे हो रहे है। कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों को भेजी हुई है लेकिन कोई सुनवाई नही कर रहा।

तेजराम यादव, पूर्व सरपंच बांसलांबी

chat bot
आपका साथी