झाड़ियों में सिरकटा शव मिलने से सनसनी

सेक्टर-47 इलाके की झाड़ियों में एक युवक की सिर कटी लाश बृहस्पतिवार दोपहर में मिली। काफी छानबीन के बाद मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के चितकुरा निवासी 26 वर्षीय राकेश के रूप में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:07 PM (IST)
झाड़ियों में सिरकटा शव मिलने से सनसनी
झाड़ियों में सिरकटा शव मिलने से सनसनी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-47 इलाके की झाड़ियों में एक युवक की सिर कटी लाश बृहस्पतिवार दोपहर में मिली। काफी छानबीन के बाद मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के चितकुरा निवासी 26 वर्षीय राकेश के रूप में की गई। वह कुक का काम करता था। गुरुग्राम में कहां रहता था, परिवार के लोगों को भी नहीं मालूम। दो महीने से अपने भाई योगेश से भी बात नहीं कर रहा था। सदर थाना पुलिस ने भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसका सिर अभी नहीं मिला है।

बृहस्पतिवार दोपहर झाड़ियों के नजदीक एक किसी व्यक्ति ने पुलिस को शव पड़ा होने की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। आसपास के इलाकों में छानबीन के बाद शव की पहचान हुई। पहचान उसके भाई योगेश ने की। बताया जाता है कि उसकी जेब से एक पर्ची मिली है उसके मुताबिक कुछ दिन पहले उसने सहारा माल से एक मोबाइल खरीदा था।

इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त अमन यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि हत्या की गई थी या फिर किसी जानवर ने शव को खाया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। झाड़ियों में शव मिलने से इलाके में काफी देर तक सनसनी रही। बता दें कि पिछले दो दिनों के दौरान शहर में दो शव बरामद किए जा चुके हैं।

पार्क में मिले शव की हुई पहचान

जासं, गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर हाईवे के किनारे गांव झाड़सा के नजदीक पार्क में बुधवार शाम मिले शव की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के गांव जसवापुर निवासी 29 वर्षीय अखिलेश के रूप में की गई। वह गांव झाड़सा में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे। पहचान होने के बाद सेक्टर-40 थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। साथ ही छानबीन तेज कर दी गई है।

बुधवार शाम पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने पार्क में शव देखा था। शव की हालत से साफ था कि चाकू मारकर हत्या की गई थी। हाथ पर नाम अखिलेश गुदा हुआ था। आसपास के इलाकों में छानबीन करने पर शव की पहचान हो गई। मृतक के परिवार के कई लोग भी गांव झाड़सा में रहते हैं। छानबीन में पता चला कि अखिलेश 16 नवंबर से ही ड्यूटी से गायब थे। हत्या कहां पर किसने की, यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

सेक्टर-40 थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि कंपनी में अखिलेश के साथ काम करने वाले लोगों से पूछताछ की जाएगी। परिवार के सदस्यों की या अखिलेश की किसी से दुश्मनी तो नहीं थी, इस बारे में भी पता किया जा रहा है। जहां पर शव मिला था, उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी