एडवेंचर जोन में चल रही थी शराब पार्टी, 30 गिरफ्तार

गांव ग्वालपहाड़ी स्थित एक फॉर्म हाउस में चल रही शराब पार्टी का डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने भंडाफोड़ किया। मौके से आठ युवतियों सहित कुल 30 आरोपितों को काबू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 06:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:58 PM (IST)
एडवेंचर जोन में चल रही थी शराब पार्टी, 30 गिरफ्तार
एडवेंचर जोन में चल रही थी शराब पार्टी, 30 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: कोरोना काल में पाबंदी के बाद भी यहां गांव बालियावास के ऑफ रोड एडवेंचर जोन (एडवेंचर गेम गतिविधियों का खुला स्थान) में शराब पार्टी की जा रही थी। खबर पाकर ग्वालपहाड़ी पुलिस चौकी की टीम ने छापा मार कर आठ युवतियों सहित कुल 30 लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें पार्टी का आयोजक भी शामिल है। सभी शराब के नशे में धुत थे। पार्टी के आयोजक की पहचान सेक्टर-46 निवासी हर्ष गोसाईं के रूप में की गई। पुलिस ने उससे पार्टी की अनुमति के बारे में कागजात मांगे तो उसके पास कुछ भी नहीं था। पार्टी स्थल से तीन पेटी बीयर एवं एक पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

शनिवार रात पुलिस आयुक्त केके राव को सूचना मिली कि गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर गांव बालियावास इलाके में बनाए गए ऑफ रोड एडवेंचर जोन में शराब पार्टी चल रही है। उन्होंने सहायक पुलिस आयुक्त (डीएलएफ) करण गोयल को तत्काल टीम बनाकर मौके पर पहुंचने के लिए कहा। इसके बाद करण गोयल की उपस्थिति में ग्वालपहाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार व उनकी टीम ने छापेमारी की। पुलिस को देखते ही युवक व युवतियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए। यही नहीं कुछ ने पुलिस के सामने ही शराब व बीयर की बोतलें तोड़ दीं। अंतत: सभी को मौके पर ही दबोच लिया गया। पार्टी में शामिल अधिकतर युवक व युवतियां दिल्ली से पहुंचे थे। बाकी फरीदाबाद एवं गुरुग्राम से थे।

पार्टी में शामिल युवक-युवतियों से पूछताछ के आधार पर आयोजक की पहचान की गई। रविवार सुबह सभी आरोपितों को पुलिस कार्रवाई पूरी करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया। बता दें कि गुरुग्राम में गैरकानूनी रूप से शराब पार्टी करने का मामला कोई नया नहीं है। पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। किसी भी कीमत पर गैरकानूनी रूप से पार्टी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सभी नियमों के दायरे में रहकर अपना काम करें। कोविड 19 को लेकर जो निर्देश जारी हैं, उनका उल्लंघन न करें। उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

- केके राव, पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम

chat bot
आपका साथी