जीपीएस से पकड़े गए डंपर चोरी के आरोपित

गाजियाबाद की खोड़ा कालोनी के राजीव विहार निवासी विनोद यादव ने 23 अक्टूबर की रात अपना डंपर नोएडा के सेक्टर-69 इलाके में खड़ा किया था। उसी रात डंपर चोरी हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:36 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:36 PM (IST)
जीपीएस से पकड़े गए डंपर चोरी के आरोपित
जीपीएस से पकड़े गए डंपर चोरी के आरोपित

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: डंपर चोरी करने के बाद उसे काटकर पा‌र्ट्स अलग-अलग करने का मामला सामने आया है। मामले का पर्दाफाश डंपर मालिक ने ही किया। सूचना के आधार पर खेड़कीदौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान झारखंड के गोडा जिले के गांव बोधरा निवासी बृजेश कुमार मंडल, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के गांव सबरहत निवासी प्रमोद कुमार एवं हरीराम, आजमगढ़ जिले के गांव सैयदपुर निवासी रामकरण तथा सुल्तानपुर जिले के गांव अमरेमऊ निवासी सुरेश कुमार के रूप में की गई।

गाजियाबाद की खोड़ा कालोनी के राजीव विहार निवासी विनोद यादव ने 23 अक्टूबर की रात अपना डंपर नोएडा के सेक्टर-69 इलाके में खड़ा किया था। उसी रात डंपर चोरी हो गया था। इस बारे में मामला दर्ज कराने के बाद उन्होंने अपने स्तर पर ही डंपर की खोजबीन शुरू की। डंपर में जीपीएस लगा हुआ था। लगता है आरोपितों ने सिस्टम के ऊपर ध्यान नहीं दिया। सिस्टम की वजह से विनोद यादव डंपर की तलाश करते-करते गुरुग्राम के सेक्टर-81 इलाके में पहुंचे। उन्होंने देखा कि रोड के किनारे पार्किंग में डंपर को पांच लोग गैस कटर से काट रहे हैं। फिर उन्होंने सभी से पूछताछ करते हुए खेड़कीदौला थाने को सूचना दी।

पुलिस के पहुंचते ही उन्होंने पांच आरोपितों, डंपर व कटे हुए पार्ट उनके हवाले कर दिया। आरोपितों को सोमवार दोपहर अदालत में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ से साफ होगा कि वे कबसे ऐसा कर रहे थे। गिरोह में अन्य कितने लोग शामिल हैं। जांच अधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि पूछताछ से काफी जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी