धूप निकली, फिर से पारा उछाल पर

मौसम में उतार-चढ़ाव चल रहा है। दो-तीन दिन तक बूंदाबांदी का मौसम होने व बादल छाने से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही थी। लेकिन सोमवार सुबह आंशिक बादल छाने के बाद दोपहर में धूप खिल गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:56 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:56 PM (IST)
धूप निकली, फिर से पारा उछाल पर
धूप निकली, फिर से पारा उछाल पर

जासं, गुरुग्राम: मौसम में उतार-चढ़ाव चल रहा है। दो-तीन दिन तक बूंदाबांदी का मौसम होने व बादल छाने से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही थी। लेकिन सोमवार सुबह आंशिक बादल छाने के बाद दोपहर में धूप खिल गई। इससे तापमान में हल्का उछाल दर्ज किया गया। मौसम विभाग के मुताबिक अधिकतम तापमान 23.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 11.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आगामी दो-तीन दिन तक मौसम साफ रहने का अनुमान है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

जासं, गुरुग्राम: एक युवती ने एक युवक के खिलाफ डीएलएफ फेज-तीन थाने में दी गई शिकायत में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करती थी। वर्ष 2018 में युवती की मुलाकात युवक से हुई थी। बैंक खाता खोलने के सिलसिले में युवती से संपर्क हुआ था। दोनों में बातचीत होने लगी। आरोप हैं कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। शादी का दबाव बनाने पर मारपीट की।

हमला करने का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, पटौदी: पटौदी के वार्ड सात में दस पंद्रह लोगों ने एक महिला के घर पर पथराव कर दिया। पटौदी थाना पुलिस ने रामावती के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि हमलावरों के साथियों ने उनके मोहल्ले के बच्चों की पांच पहले पिटाई की थी। यह मामला अदालत में चल रहा है। उस मामले में शिकायत करने वालों में उनका बेटा भी सम्मिलित था। आरोपित बार-बार दबाव डाल रहे थे कि इस मामले का फैसला कर लिया जाए। पुलिस ने इस मामले में डोली नौला, हन्नी, छोटू, गुड्डू, सिक्कू, लाला, प्रदीप तथा डीसी तथा अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। इधर एक अन्य घटना में नानू खुर्द गांव में कुछ लोगों ने राजीव तथा उनके भतीजे के साथ मारपीट की। पटौदी थाना पुलिस ने राजीव के बयान पर दिनेश मिटू, गिरिराज, धीरज तथा गौरव आदि के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी