डिस्काउंट नहीं दिया तो जान से मारने की धमकी दे 50 लाख की रंगदारी मांगी

फोन पर जान से मारने की धमकी दे कारोबारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपित गांव साढ़राणा निवासी सागर को सोमवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 04:57 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 04:57 PM (IST)
डिस्काउंट नहीं दिया तो जान से मारने की 
धमकी दे 50 लाख की रंगदारी मांगी
डिस्काउंट नहीं दिया तो जान से मारने की धमकी दे 50 लाख की रंगदारी मांगी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: फोन पर जान से मारने की धमकी दे कारोबारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपित गांव साढ़राणा निवासी सागर को सोमवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। उसे रविवार शाम गांव चंदू से गिरफ्तार किया गया था। प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक वह कुछ दिन पहले कारोबारी की दुकान पर कुछ सामान खरीदने पहुंचा था। 350 रुपये के सामान पर उसने कुछ डिस्काउंट देने के लिए कहा था लेकिन कारोबारी ने नहीं दिया। इसी बात की रंजिश रखते हुए उसने अपने भाई का नाम लेकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। सागर गैंगस्टर बिदर गुर्जर के भाई पप्पू गुर्जर की हत्या के आरोपित आकू का छोटा भाई है। आकू दो हत्याओं और एक हत्या के प्रयास के आरोप में जेल में बंद है। भाई का नाम लेकर ही सागर ने रंगदारी मांगी थी।

मूल रूप से दिल्ली के द्वारका सेक्टर-17 निवासी अनिल छिल्लर का गांव चंदू में बर्फी वाला के नाम से दुकान है। चार अप्रैल की शाम वह अपनी दुकान पर बैठे थे उसी दौरान आरोपित ने फोन कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। शनिवार शाम शिकायत सामने आते ही क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 की टीम ने आरोपित को रविवार शाम दबोच लिया। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि सागर के खिलाफ पहले कोई मामला दर्ज नहीं है। जिस मोबाइल से फोन करके रंगदारी मांगी थी उसे बरामद कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी