कारोबारी से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी

गांव चंदू में बर्फी वाले के नाम से दुकान चलाने दिल्ली के द्वारका निवासी अनिल छिल्लर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाश ने पहले फोन किया गया फिर मैसेज।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:03 PM (IST)
कारोबारी से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी
कारोबारी से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव चंदू में बर्फी वाले के नाम से दुकान चलाने दिल्ली के द्वारका निवासी अनिल छिल्लर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाश ने पहले फोन किया गया फिर मैसेज। रंगदारी नहीं देने पर जान से हाथ धोने की धमकी दी है। शिकायत के आधार पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम को भी जांच में लगा दिया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपित की पहचान हो चुकी है। जल्द वह गिरफ्त में होगा।

शिकायत के मुताबिक कारोबारी अनिल छिल्लर चार अप्रैल की शाम लगभग साढ़े छह बजे अपनी दुकान में बैठे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि आप बर्फी वाले बोल रहे हो। हां में जवाब दिए जाने के बाद कहा कि अपना वाट्सएप नंबर दो। कारोबारी ने कहा कि जो काम है, फोन पर ही बताओ। इस पर व्यक्ति ने कहा कि फोन मत काटना। आगे धमकी देते हुए कहा कि 50 लाख रुपये की डिमांड की। कहा कि मेरा नाम नहीं जानते हो। मैं गांव साढ़राणा के आकू का भाई सागर बोल रहा हूं। किसी को धमकी के बारे में बताने पर बुरे अंजाम की धमकी दी। अगले दिन कारोबारी के पास देश के बाहर के दो नंबरों से धमकी भरे मैसेज आए। बताया जाता है कि आरोपित का भाई आकू हत्या के आरोप में जेल में बंद है। उसी की धौंस दिखाकर रंगदारी मांग रहा है।

chat bot
आपका साथी