युवक ने घग्घर नदी किनारे पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या

इस दौरान पुलिस को दिए बयान में मृतक सोमा सिंह के भाई सुखविदर सिंह ने कहा कि करीब 6 महीने पहले गांव के पेट्रोल पंप के पास हुए एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में सोमा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 06:20 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 06:20 AM (IST)
युवक ने घग्घर नदी किनारे पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या
युवक ने घग्घर नदी किनारे पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या

संवाद सूत्र, रतिया : निकटवर्ती गांव हडोली से एक दिन पूर्व लापता युवक का शव मंगलवार सुबह शहर से गुजरने वाली बुढ़लाडा रोड स्थित घग्गर नदी के किनारे वृक्ष पर लटका मिला। मृतक के भाई ने पुलिस को बयान देकर कहा कि उसके भाई ने मानसिक परेशानी के चलते आत्महत्या की है। जिसके पश्चात पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

सोमवार को गांव हडोली का 28 वर्षीय युवक सोमा सिंह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी पड़ताल शुरू की। मंगलवार सुबह उन्हें सोमा सिंह का शव शहर की बुढलाडा रोड स्थित घग्गर नदी के किनारे वृक्ष पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। इस दौरान पुलिस को दिए बयान में मृतक सोमा सिंह के भाई सुखविदर सिंह ने कहा कि करीब 6 महीने पहले गांव के पेट्रोल पंप के पास हुए एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में सोमा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मृतक के भाई सुखविदर सिंह के अनुसार सोमा सिंह का कहना था कि यह हादसा उससे नहीं बल्कि किसी अन्य कार से हुआ है। इस कारण वो मानसिक रूप से परेशान रहने लग गया था। इसका रतिया अस्पताल से इलाज भी चल रहा था। सोमवार को वह घर से दवाई लेने की बात कह कर आया था। लेकिन उसने मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठा लिया। पुलिस ने की इत्तेफाकिया कार्रवाई

जांच अधिकारी एएसआइ कृष्ण कुमार ने बताया मृतक के भाई सुखविदर सिंह के अनुसार उसका भाई सोमा सिंह अपने खिलाफ दर्ज एक केस को लेकर मानसिक तनाव में रहता था। जिसके चलते उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने इस मामले में इत्तेफाकिया कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी