200 नशे की गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र रतिया पुलिस ने दो सौ नशे का गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:37 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:21 AM (IST)
200 नशे की गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार
200 नशे की गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, रतिया पुलिस ने दो सौ नशे का गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले के मुताबिक ब्राह्मणवाला पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई कपिल देव ने बताया कि टीम गांव ब्राह्मणवाला व रियोंद कलां पंजाब बार्डर पर मौजूद थी। इस दौरान पंजाब की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति को शक के आधार पर काबू करके उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से दो सौ नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपित गांव महमदकी निवासी राजू बताया की वह उक्त गोलियां पंजाब में गांव रियोंद कलां निवासी मलकीत से लेकर आया था। पुलिस ने मलकीत उक्त के घर पर दबिश दी लेकिन वह घर से फरार मिला। ढाई किलो गांजा के साथ मोटरसाइकिल सवार दो युवक पकड़े जागरण संवाददाता, फतेहाबाद

सीआइए ने शु़क्रवार शाम को गांव बीघड़ से ढांड रोड पर नहर पुलिस पुलिस के पास से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को गांजा के साथ पकड़ा है। पकड़े गए युवकों के पास से टीम को ढाई किलो गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपित गांव भोड़िया खेड़ा निवासी राजेश उर्फ राजकुमार तथा श्रीचंद्र के खिलाफ सदर थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों से फिलहाल टीम पूछताछ कर रही है।

सीआइए टीम इंचार्ज जोगेंद्र सिंह ने बताया कि टीम शुक्रवार शाम को गांव बीघड़ से ढांड रोड पर गश्त कर रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आ रहे थे, दोनों टीम को देखकर भागने लगे। टीम ने शक के आधार पर दोनों युवकों का पीछा करके काबू कर लिया। जांच के दौरान पकड़े गए युवकों के पास से ढाई किलो गांजा बरामद हुआ। फिलहाल युवकों से पूछताछ की जा रही है कि इतनी मात्रा में गांजा कहां से लेकर आए और कहां पर दिया जाना था।

chat bot
आपका साथी