नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, दो दिन से घर से था लापता

संवाद सूत्र रतिया गांव सहनाल से दो दिनों से लापता 24 वर्षीय युवक का शव रतिया के सरकारी स्कू

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 07:24 AM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 07:24 AM (IST)
नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, दो दिन से घर से था लापता
नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, दो दिन से घर से था लापता

संवाद सूत्र, रतिया : गांव सहनाल से दो दिनों से लापता 24 वर्षीय युवक का शव रतिया के सरकारी स्कूल में कमरों के पीछे मिला है। युवक की मौत का कारण नशे की ओवरडोज बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि रतिया शहर के ग‌र्ल्स स्कूल के कमरों के पीछे एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब जांच पड़ताल की तो पाया कि युवक की एक बाजू पर नशे का इंजेक्शन लगा हुआ था और उसकी मुंह से झाग निकल रहा था। बताया जाता है कि मेहनत मजदूरी का कार्य करने वाला सागर 2 दिन पहले घर से काम पर गया था। उसके बाद वह वापस नहीं गया था। इस दौरान स्वजनों ने उसकी पड़ताल कर रहे थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार को स्कूल खुलने के बाद किसी ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी पहचान सहनाल निवासी सागर के रूप में की है। सागर के 3 बच्चे है। जिनमें एक 4 साल का बड़ा लड़का और करीब 1 साल की दो जुड़वा लड़कियां हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस बारे में पुलिस के जांच अधिकारी एएसआइ गोपालदास ने बताया कि दोपहर को सूचना मिली थी कि ग‌र्ल्स स्कूल के समीप एक युवक का शव पड़ा है मौके पर पहुंच कर देखा तो एक युवक जिसकी बाजू पर एक इंजेक्शन लगा हुआ था और उसके मुंह से कुछ झाग भी आए थे। आशंका है कि युवक की मौत नशे के ओवरडोज से हुई है। पिछले दिनों भिरडाना निवासी एक युवक की भी हुई थी मौत

जिले में पुलिस दावा कर रही है कि नशे की सप्लाई बंद है। लेकिन तस्कर चोर रास्ते के द्वारा नशा सप्लाई कर रहे है। पिछले दिनों भिरडाना निवासी 21 वर्षीय युवक की मौत भी नशे की ओवरडोज के कारण हुई थी। जिले के युवा नशे की दलदल में फंसते जा रहे है। ऐसे में पुलिस को नशा सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी