भट्टू मंडी व गांव को जोड़ने के लिए शुरू किया अंडर पास, मिली राहत

भट्टू मंडी व गांव को जोड़ने के लिए बनाए गए अंडरपास को फिर से शुरू कर दिया है। इससे ग्रामीणों को बड़ी राहत मिली है। अंडरपास का रेलवे पुल का सुंदरीकरण का कार्य सोमवार को संपन्न हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:11 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:11 AM (IST)
भट्टू मंडी व गांव को जोड़ने के लिए शुरू किया अंडर पास, मिली राहत
भट्टू मंडी व गांव को जोड़ने के लिए शुरू किया अंडर पास, मिली राहत

संवाद सूत्र, भट्टूकलां :

भट्टू मंडी व गांव को जोड़ने के लिए बनाए गए अंडरपास को फिर से शुरू कर दिया है। इससे ग्रामीणों को बड़ी राहत मिली है। अंडरपास का रेलवे पुल का सुंदरीकरण का कार्य सोमवार को संपन्न हुआ। जिस के उपरांत उद्घाटन समारोह में महाराज समझाई नाथ की शिष्या बहन शीला देवी ने भाग लिया। उन्होंने विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर रिबन काटकर इसका उद्घाटन किया। भट्टू कलां से रेलवे सलाहकार समिति के पूर्व सदस्य ब्रह्मानंद गोयल के प्रयासों से लंबे समय से चली आ रही अंडर रेलवे पास पुल को खोल कर निर्माण करने का काम सोमवार को संपन्न हुआ। इस रेलवे अंडर पास पुल को खोलने से संबंधित रेलवे सलाहकार समिति के पूर्व सदस्य ब्रह्मानंद गोयल ने ही पत्राचार कर रेलवे विभाग से मंजूरी ली थी । जिस पर रेलवे विभाग ने इसकी सुंदरीकरण को लेकर मंजूरी दे दी ।

-------------------

हजारों लोगों को होगा फायदा :

भट्टूकलां से गुजरती रेलवे लाइन के एक तरफ भट्टूमंडी है तो दूसरी तरफ भट्टूकलां गांव। दोनों को रेलवे लाइन अलग करती है। पहले शहर के बीच में फाटक था जो चौपटा रोड पर ओवरब्रिज बनने के बाद बंद कर दिया। इससे दोनों तरफ परेशानी होने लगी। इसके बाद सभी ने सामूहिक प्रयास किया। लंबे समय से बंद पड़े अंडर पास को फिर से शुरू करवाने के लिए रेलवे के अधिकारियों से मांग की। मंजूरी मिलने के बाद काम शुरू हुआ। अब रेलवे लाइन के नीचे से लोगों का आवागमन सोमवार को शुरू कर दिया गया है। इस अंडरपास रेलवे पुल के खुलने से लोगों ने राहत की सांस ली है। इस अवसर पर भट्टू मंडी पूर्व सरपंच बंशीलाल, दर्शन जिदल, बाबूलाल सोनी, सत्यनारायण शर्मा, राजाराम हुड्डा, ओम प्रकाश, एडवोकेट सुरेंद्र साईं, मदन शर्मा, राजेंद्र सोनी, देशराज, कैप्टन बनवारी लाल, नरेंद्र लूणा , अनुराग भाम्भू, कृष्ण सिगला, मंजू , कृष्णा, सिलोचना, इंदु, ममता व सरोज सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी